पश्चिम बंगाल में महिला के पीटे जाने पर हुई बदनामी; अमित मालवीय और मोहम्मद सलीम पर FIR
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2327336

पश्चिम बंगाल में महिला के पीटे जाने पर हुई बदनामी; अमित मालवीय और मोहम्मद सलीम पर FIR

West Bengal: हाल ही में पश्चिम बंगाल में एक महिला और एक आदमी को पीटे जाने का वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो को वायरल किए जाने के लिए अमित मालवीय और CPM के लीडर पर FIR दर्ज कराई गई.

पश्चिम बंगाल में महिला के पीटे जाने पर हुई बदनामी; अमित मालवीय और मोहम्मद सलीम पर FIR

West Bengal: पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में एक औरत के साथ इसलिए मारपीट की गई कि उसका एक शख्स के साथ अफेयर था. इस मामले का वीडियो बनाया गया और यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के लिए पीड़ित महिला ने पूर्व माकपा सांसद मोहम्मद सलीम और भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

औरत की हुई बदनामी
पुलिस ने यह जानकारी दी है कि मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर डालने और उसे वायरल कराने के लिए सोमवार को पूर्व माकपा नेता सलीम और भाजपा के मालवीय के खिलाफ लिखित में शिकायत दी. पीड़ित औरत का इल्जाम है कि उसकी मर्जी के बिना वीडियो बनाया गया और उसे सोशल मीडिया पर डाला गया. इस हरकत से उसकी बदनामी हुई है. ऐसे में पीड़ित औरत ने पुलिस से कार्रवाई की माग की है.

अमित मालवीय पर FIR
मामले पर पुलिस ने कहा है कि "चोपड़ा मारपीट मामले की पीड़ित महिला की लिखित शिकायत के आधार पर अमित मालवीय और मोहम्मद सलीम के खिलाफ FIR दर्ज की गई है." अमित मालवीय के खिलाफ मामला दर्ज होने के तुरंत बाद, भाजपा ने ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ बयान दिया है और TMC पर महिला को 'डराने' का इल्जाम लगाया है.

भाजपा का इल्जाम
पश्चिम बंगाल सरकार पर तीखा हमला करते हुए, भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा, "संदेशखली से लेकर चोपड़ा तक, कुछ भी नहीं बदला है. ममता बनर्जी शेख शाहजहां और तजेमुल इस्लाम (उर्फ जेसीबी) जैसे अपराधियों को बचा रही हैं. वह राजनीतिक विरोधियों को निशाना बनाने के लिए बलात्कार, यौन उत्पीड़न और अब सार्वजनिक रूप से कोड़े मारने के पीड़ितों का इस्तेमाल कर रही हैं." केंद्रीय मंत्री और पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने दावा किया, "चोपड़ा मामले में महिला पीड़ित को डरा-धमकाकर भाजपा के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है."

क्या था मामला
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में एक महिला को सड़क पर बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में एक आदमी एक महिला और दूसरे आदमी को डंडों से पीट रहा था. जबकि उसके आस-पास के लोग उसे देख रहे थे.

Trending news