UP: फिरोजाबाद में भीषण सड़क हादसा, बस की टक्कर से ऑटो सवार 5 की मौत; छह घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2274040

UP: फिरोजाबाद में भीषण सड़क हादसा, बस की टक्कर से ऑटो सवार 5 की मौत; छह घायल

Firozabad Road Accidet: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं.  यह घटना राजावली थाना क्षेत्र में शनिवार को दोपहर में हुआ.

UP: फिरोजाबाद में भीषण सड़क हादसा, बस की टक्कर से ऑटो सवार 5 की मौत; छह घायल

Firozabad Road Accidet: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में छह लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. यह हादसा राजावली थाना क्षेत्र में शनिवार को दोपहर में हुआ. पुलिस के एक अफसर ने यह जानकारी दी. 

 जानकारी के मुताबिक, ताजपुर के समीप एटा की तरफ से आ रही उत्तर प्रदेश ट्रान्सपोर्ट कॉर्पोरेशन (रोडवेज़) की बस ने पीछे से एक कार को जोरदार टक्‍कर मार जो उससे आगे चल रही ऑटो में टकराई. इस दुर्घना में ऑटो सवार 3 मुसाफिरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया. इस हादसे में छह लोग घायल हो गए.

वहीं, इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए एएसपी (नगर) सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि सड़क हादस में ऑटो सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत गई, जबकि तीन लोगों की इलाज के दौरान हॉस्पिटल में मौत हो गई.  
 
मृतकों की हुई पहचान
एक अफसर ने बताया कि हादसे में मरने वाले पहचान सपना देवी (30), अनिल कुमार (28), कार्तिक (5) के रूप में हुई, इनकी मौत मौके पर ही हो गई थी. वहीं, जिन लोगों की जिला हॉस्पिटल में मौत हुई उनमें कार्तिक की मां रेनू (26) और ऑटो चालक मोनू (22) की शामिल हैं.  

एएसपी मिश्रा ने बताया कि बस चालक को कस्टडी में ले लिया गया है.  जख्मियों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है‌. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

Trending news