आगरा: शौचालय के गड्ढे में गिरने से 3 सगे भाइयों समेत 5 की मौत, जानिए पूरा मामला
Advertisement

आगरा: शौचालय के गड्ढे में गिरने से 3 सगे भाइयों समेत 5 की मौत, जानिए पूरा मामला

दोनों भाइयों की हालत को देखते हुए उनका चचेरा भाई भी उन्हें बचाने के लिए कूद गया और भी जहरीली गैस का शिकार होकर मौत का निवाला बन गया. 

फाइल फोटो

आगरा: उत्तर प्रदेश का आगरा शहर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. दरअसल यहां शौचालय के गड्ढे की सफाई करते समय एक लड़का मिट्टी खिसकने से गड्ढ में गिर गया. जिसको बचाने के लिए उसके दो सगे भाई उसमें कूद गए जिनकी जहरीली गैस से मौत हो गई. इतना ही नहीं इन तीनों को बचाने के लिए गया चचेरा भाई भी मौत का शिकार हो गया. उसके बाद इन चारों को बचाने के लिए एक पड़ोसी भी गड्ढे में कूद गया और वो भी मौत का निवाला मत गया. 

यह भी पढ़ें: गाड़ियां चोरी करते पकड़ा गया भोजपुरी फिल्मों का एक्टर, 50 हजार के नकली नोट बरामद

जानकारी के मुताबिक आगरा जिले के फतेहाबाद प्रतापुरा के निवासी सुरेंद्र अपने घर में शौचालय के लिए 15 फीट गहरा गड्ढा खुदवाया था. बताया जा रहा है कि सफाई के दौरान गड्ढे में मिट्टी खिसकने की वजह से एक लड़का उसमें गिर गया. भाई को गड्ढे में गिरता देख उसके दो सगे भाई भी फौरन गड्ढे में कूद गए. 

fallback

यह भी पढ़ें: डीजे की धुन पर मस्ती से नाच रहे थे बुजुर्ग चाचा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि भागने पर हो गए मजबूर

गड्ढे की जहरीली गैस से वो दोनों बेहोश होने लगे. दोनों भाइयों की हालत को देखते हुए उनका चचेरा भाई भी उन्हें बचाने के लिए कूद गया और भी जहरीली गैस का शिकार होकर मौत का निवाला बन गया. इतना सब होने के बावजूद उनको बचाने के लिए एक पड़ौसी भी गड्ढे में जा कूदा और भी मौत का शिकार हो गया. 

यह भी पढ़ें: पिता के पैर टूटने के बाद ऐसे घर चला रही हैं 11 वीं की छात्रा , काफी संघर्षों से भरी हुई है खुशबू की कहानी

जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले गये, जहां सभी की मौत हो गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.  डीएम आगरा ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से मरने वालों के परिवार को 2-2 लाख का मुआवज़ा दिया जाएगा. मृतक सोनू को मृतक दुर्घटना बीमा योजना के तहत 5 लाख अतिरिक्त मुआवज़ा मिलेगा. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news