Big Boss के पूर्व कंटेस्टेंट Swami Om का निधन, पैरालेसिस का शिकार था आधा शरीर
Advertisement

Big Boss के पूर्व कंटेस्टेंट Swami Om का निधन, पैरालेसिस का शिकार था आधा शरीर

करीब तीन महीने पहले स्वामी ओम कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: मशहूर टीवी शो बिग बॉस में आने के बाद सुर्खियों में आ स्वामी ओम (Swami Om) का देहांत हो गया है. बताया जा रहा है कि स्वामी पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और करीब तीन महीने पहले कोरोना पॉज़िटिव भी पाए गए थे. हालांकि वे कोरोना से ठीक हो गए थे लेकिन कमज़ोरी की वजह से उन्हें चलने फिरने में दिक्कत हो रही थी.

यह भी पढ़ें: सबसे कम उम्र की महिला पायलट बनीं Ayesha Aziz, महज़ 15 साल की उम्र किया था ये कारनामा

स्वामी ओम के दोस्त मुकेश जैन के बेटे अर्जुन ने ZEE Media से बातचीत में बताया कि उन्हें पैरालेसिस हुआ था जिसके बाद उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई थी. उनका आधा शरीर पैरालेसिस का शिकार हो गया था. बताया जा रहा है कि उनका अंतिम संस्कार आज निगम बोध घाट, दिल्ली में किया जाएगा. 

बता दें कि स्वामी ओम का विवादों के गहरा नाता रहा है. उन्होंने एक बार सुप्रीम कोर्ट में अर्ज़ी दाखिल पूछा था कि हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में जजों की नियुक्ती के वक्त चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया (CJI) से सिफारिश क्यों ली जाती है. इस पर CJI खेहर और जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ की बेंच ने इसको पब्लिसिटी स्टंट बताया था हालांकि स्वामी ओम ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि वो बिग बॉस से पहली काफी पब्लिसिटी हिसाल कर चुके हैं. इस मामले में उन्हें 10 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था हालांकि बाद में उसे कम करके 5 लाख कर दिया था और 8 हफ्तों के अंदर जुर्माना अदा करने के लिए कहा गया था. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news