दिवंगत MP शहाबुद्दीन की बहू की हुई विदाई; देखें, ओसामा की बीवी आयशा सबीह की तस्वीर
Advertisement

दिवंगत MP शहाबुद्दीन की बहू की हुई विदाई; देखें, ओसामा की बीवी आयशा सबीह की तस्वीर

इससे पहले 11 अक्टूबर को सिवान के तेलहट्टा बाजार स्थित मदरसा में ओसामा का निकाह हुआ था, जिसका वीडियो और फोटोग्राफ काफी वायरल हुआ था. शादी की खबरें दिन भर मीडिया में सुर्खियों में बनी रही.

ओसामा शहाब बीवी डॉक्टर आयशा सबीह के साथ

नई दिल्लीः मरहूम साबिक सांसद और राजद के नेता मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब की दुल्हन की बुधवार को रुखसती हो गई. ओसामा की बारात शाम सात बजे प्रतापपुर से लगभग 300 गाड़ियों के काफिले के साथ निकली और करीब 7.30 बजे जीरादेई के चांदपाली निवासी आफताब आलम के घर पहुंचीं थी. बारात पहुंचने के बाद यहां जमकर बरातियों का इस्तकबाल किया गया. बाद में आफताब आलम की बेटी डॉक्टर आयशा सबीह की रुखसती की गई. ओसामा की बहन हेरा शहाब का भी 15 नवंबर को मोतिहारी के डॉक्टर शादमान से निकाह होना है. इसी दिन ओसामा के रिसेप्शन की भी रस्म अदा की जाएगी.

निकाह की तस्वीर हुई थी वायरल 
इससे पहले 11 अक्टूबर को सिवान के तेलहट्टा बाजार स्थित मदरसा में ओसामा का निकाह हुआ था, जिसका वीडियो और फोटोग्राफ काफी वायरल हुआ. शादी की खबरें दिन भर मीडिया में सुर्खियों में बनी रही. खासकर उत्तर प्रदेश के दबंग विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे के जरिए ओसामा की कार की ड्राइविंग सीट संभालने वाली तस्वीर काफी वायरल हुई थी. निकाह के प्रोग्राम में बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और लालू के बेटे तेजस्वी यादव, अब्दुल बारी सिद्दीकी, बिहार सरकार के मंत्री जमा खान समेत कई लोग शामिल हुए थे. वहीं बुधवार को बारात में भी तेजप्रताप यादव के अलावा साबिक मंत्री और सिवान सदर विधायक अवध बिहारी चैधरी, विधायक हरिशंकर यादव, बच्चा पांडेय, राजद जिलाध्यक्ष परमात्मा राम समेत कई नेता शामिल हुए.

वालिद ने तय कर रखी थी ओसामा की शादी 
गौरतलब है कि ओसामा शहाब की शादी डॉ. आयशा सबीह से हुई है. डॉ. आयशा ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस की पढ़ाई की है. वहीं ओसामा ने लंदन से वकालत की डिग्री हासिल की है. परिवार के नजदीकी सूत्रों की माने तो इन दोनों की शादी मरहूम पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन ने ही तय कर रखी थी. 

Zee Salaam Live Tv

Trending news