बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, दुल्हन थी फरार, थाने पहुंचा तो वहां पहले से बैठे थे तीन दावेदार
Advertisement

बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, दुल्हन थी फरार, थाने पहुंचा तो वहां पहले से बैठे थे तीन दावेदार

ज़रा सोचिए जब कोई व्यक्ति दूल्हे के लिबास में तैयार हो और अपने हमसफर (दुल्हन) को लेने के अपने घर पहुंचे लेकिन वहां दुल्हन या उस नाम कोई शख्स रहता ही न हो तो दिल पर क्या गुजरेगी. ऐसा ही एक मामला सामने आया है मध्य प्रदेश में.

फाइल फोटो

ज़रा सोचिए जब कोई व्यक्ति दूल्हे के लिबास में तैयार हो और अपने हमसफर (दुल्हन) को लेने के अपने घर पहुंचे लेकिन वहां दुल्हन या उस नाम कोई शख्स रहता ही न हो तो दिल पर क्या गुजरेगी. ऐसा ही एक मामला सामने आया है मध्य प्रदेश में. बड़ी बात यह है कि दुल्हन ने ऐसा किसी एक व्यक्ति के साथ नहीं किया, बल्कि उसने एक साथ चार लोगों को इस तरह धोका दिया है. 

जानकारी के मुताबिक हरदा का रहने वाला एक शख्स गुरुवार को अपनी दुल्हन लेने के लिए मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार पहुंचा. जब दूल्हा अपने रिश्तेदारों के साथ कोलार पहुंचा तो वहां लोगों से पूछताछ के बाद पता चला कि इस नाम का कोई भी यहां नहीं रहता. जिसके बाद दूल्हे वालों ने लड़की वालों के नंबर पर कॉल की तो मोबाइल नंबर भी बंद मिला. 

यह भी पढ़ें: LG मनोज सिन्हा का बड़ा आदेश, अगले 15 दिनों में सभी सरकारी इमारतों फहराया जाए तिरंगा

थानें में पहले ही तीन दूल्हे मौजूद थे
इतना कुछ होने के बाद दूल्हा अपने रिश्तेदारों के साथ थाने पहुंच गया. दूल्हा जैसे ही थाने पहुंचा तो यहां का नजारा और भी ज्यादा हैरान करने वाला था. क्योंकि यहां पहले से ही तीन दूल्हे बैठे हुए थे, जो उसी लड़की से शादी करने के लिए यहां पहुंचे थे. जिसके बाद जाहिर हो गया कि लड़की ने इन चारों से शादी के नाम पर ठगी की है. 

यह भी पढ़ें: समय रहते निपटा लें जरूरी काम, अप्रैल महीने में 15 दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां देखिए पूरी लिस्ट

तीन लोगों का गिरोह करता था ठगी
आजतक की एक खबर के मुताबिक सीएमसी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन शुरू कर दी है. छानबीन में पता चला कि तीन लोगों का गिरोह इस तरह की ठगियां कर रहे थे. जिसमें एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं. पुलिस ने मोबाइल नंबर की मदद से उनको तलाश कर गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें: सूफी मठों और शाही दरबारों में होली मनाने का इतिहास, कहा जाता था ईद-ए-गुलाबी

लेबर चौक से लाते थे लड़की
आजतक की खबर के मुताबिक यह गिरोह लेबर चौक से कुछ रुपये देकर लड़कियों को लाते थे और लड़के वालों दिखाते थे और उनसे पैसे वसूल करते थे. फिलहार तीनों ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं और मामले की जांच चल रही है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news