Gang Rape in Delhi: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ गैंग रेप, 4 कर्मचारी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1270107

Gang Rape in Delhi: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ गैंग रेप, 4 कर्मचारी गिरफ्तार

Gang Rape in Delhi: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ गैंग रेप करने का वाकिया सामने आया है. रेप का आरोप रेलवे के कर्मचारियों पर है. मामले में 4 रेलवे कर्माचारियों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

Rape

Gang Rape in Delhi: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर गैंग रेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक महिला से गैंगरेप किया गया है. आरोप है कि रेलवे के कर्मचारियों ने रेप की वारदात अंजाम दिया है. इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गैंगरेप की वारदात को फुटओवर ब्रिज के नीचे अंजाम दिया गया.

चार लोग हुए गिरफ्तार

बताया जाता है कि घटना 21 जुलाई की रात की है. दिल्ली पुलिस ने मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिन लोगों ने गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया है उनमें से एक पीड़ित महिला का जानकार बताया जाता है. 

 

fallback

सभी आरोपी इलेक्ट्रिक विभाग में कर्माचारी हैं

रेलवे के DCP हरेंद्र सिंह के मुताबिक "30 साल की पीड़िता के साथ गुरुवार रात रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म 8-9 पर एलेक्ट्रिकल मेंटेनेंस स्टाफ ने रेप की घटना को अंजाम दिया. सभी 4 आरोपियों में से तीन इलेक्ट्रिक विभाग में रेलवे कर्माचारी हैं."

यह भी पढ़ें: हाथरस में बड़ा हादसा! तेज रफ्तार डंबर ने कांवड़ियों को रौंदा, 6 लोगों की हुई मौत

महिला ने फैन कर दी जानकारी

गैंगरेप की यह घटना ट्रेन लाइटिंग हट में हुई. पुलिस के मुताबिक "एक महिला ने उन्हें फोन पर जानकारी दी कि रेलवे स्टेशन के एक कमरे में दो लोगों ने उसके साथ रेप किया." महिला ने PS ODRS पर रात के ढ़ाई बजे किया. 

महिला का हो गया है तलाक

पुलिस ने फोन करने वाली महिला को ढूंढा तो वह लाइटिंग के हट बजाए प्लेटफार्म नंबर 8-9 पर मिली. मामले के बारे में जानकारी मिलने पर SHO मौके पर पहुंचे और पीड़िता से मिले. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह पिछले एक साल से अपने पति से अलग है और उनका तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है. 

महिला का जानने वाला है आरोपी

बताया जाता है कि जिन लोगों ने महिला का रेप किया है उनमें से एक आरोपी महिला का जानने वाला है. उसने घटना की रात को महिला को किसी बहाने दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बुलाया. इसके बाद उसे फुसला कर कमरे में ले गया. इसके बाद आरोपी ने यहां तीन और लोगों को बुला कर महिला के साथ रेप किया. फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में लिया है. 

 Video:

Trending news