लिव इन में रहने के बावजूद लगाया रेप का इल्ज़ाम, फिर उसी लड़के के की 3 बार शादी
Advertisement

लिव इन में रहने के बावजूद लगाया रेप का इल्ज़ाम, फिर उसी लड़के के की 3 बार शादी

हरदाः आपने अब तक एक ही शख्स या लड़की की दो शादियों के कई मामले सुने होंगे लेकिन हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे है, जहां एक लड़के और लड़की ने एक साल में तीन बार शादी की.

लिव इन में रहने के बावजूद लगाया रेप का इल्ज़ाम, फिर उसी लड़के के की 3 बार शादी

हरदाः आपने अब तक एक ही शख्स या लड़की की दो शादियों के कई मामले सुने होंगे लेकिन हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे है, जहां एक लड़के और लड़की ने एक साल में तीन बार शादी की. सुनने में थोड़ी हैरानी हो सकती है लेकिन यह मामला मध्य प्रदेश के हरदा जिले से सामने आया है.

तबलीगी जमात से जुड़े 36 विदेशियों को मिली राहत, अदालत ने किया बाइज्ज़त बरी

दरअसल, हरदा जिले के खाद्य विभाग में तैनात अमित साहू एक लड़की के साथ लिव इन में रहते थे. कुछ दिन साथ रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली लेकिन आपसी मनमुटाव के बाद वे अलग-अलग रहने लगे. इस बीच एक दिन लड़की ने पुलिस थाने में अमित के खिलाफ रेप की रिपोर्ट दर्ज करा दी. जब पुलिस अमित के घर पहुंची तो उसने बताया कि वह लड़की उसकी पत्नी है और अमित ने पुलिस के सामने शादी के सबूत भी पेश कर दिए. अमित की बहन ने भी दोनों की शादी होने की बात बताई.

यह भी पढ़ें: इस मुस्लिम महिला ने गरीब स्टूडेंट्स को मुफ्त में बांटे लैपटॉप, देखिए VIDEO

पुलिस ने कराई सुलह
अमित की तरफ से बताए गए प्रूफ के बाद जब पुलिस ने मामले की जांच की तो दोनों सच में पति-पत्नी निकले लेकिन आपसी झगड़े के चलते लड़की ने अमित पर रेप का इल्ज़ाम लगाया था. पुलिस ने मामले को संजीदगी से लेते हुए दोनों को समझाया और उन्हें साथ रहने के लिए मनाया और दोनों की शादी कराई लेकिन यही फिर से ट्विस्ट आया.

आंख, बाल और खून की इन बीमारियों समेत कई मसलों का हल हैं भीगे काले चने

दोनों ने कुबूल की तीसरी शादी की बात
अमित और लड़की ने बताया कि वे दोनों पिछले कई सालों से लिव इन में साथ रह रहे थे. अब वे तीसरी बार शादी कर रहे हैं. दोनों ने बताया कि दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे. जहां पहली बार 27 जुलाई 2020 को दोनों ने स्टांप पेपर के ज़रिए पहली बार शादी की. फिर 29 सितंबर को दोनों ने हरदा एसडीएम कोर्ट में पहुंचकर कानूनी हिसाब से शादी की लेकिन साथ रहते हुए उनमें झगड़ा हो गया और वे अलग-अलग रहने लगे. लेकिन अब पुलिस की सुलह के बाद दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से तीसरी बार शादी की है. 

देखिए किस तरह सुर लगा रहा है कुत्ते का बच्चा PUPPY, खूब Viral हो रहा है VIDEO

13 दिसंबर को हुई तीसरी शादी
पुलिस के समझाने के बाद 13 दिसंबर को पुलिस के सामने ही दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई और एक साथ रहने की कसम भी खाई. इस दौरान थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी मिठाई खिलाकर दोनों को बधाई दी है. हालांकि दोनों का कहना था कि अब तक उनकी शादी हिंदू रीति रिवाज से नहीं हुई थी इसलिए यह शादी जरुरी थी. वही इस अनोखी शादी की चर्चा पूरे हरदा जिले में हो रही है. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news