इस मुस्लिम महिला ने गरीब स्टूडेंट्स को मुफ्त में बांटे लैपटॉप, देखिए VIDEO
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam807473

इस मुस्लिम महिला ने गरीब स्टूडेंट्स को मुफ्त में बांटे लैपटॉप, देखिए VIDEO

लैपटॉप हासिल करने वाले बच्चों में खुशी देखी गई. बच्चों ने कहा कि यह हमारे लिए बहुत फायदेमंद है और अब हम भी दूसरे बच्चों की तरह तालीम हासिल कर सकेंगे.

इस मुस्लिम महिला ने गरीब स्टूडेंट्स को मुफ्त में बांटे लैपटॉप, देखिए VIDEO

कर्नाटक: कोरोना के दौर में स्कूलों में क्लासेज नहीं हो रही हैं जिसकी वजह से स्टूडेंट्स ऑनलाइन क्लासेज से तालीम हासिल कर पा रहे हैं लेकिन ये सिर्फ उन्हीं को हासिल हो रही है जिनके पास स्मार्ट फ़ोन या लैपटॉप मौजूद हैं. ऐसे बहुत से स्टूडेंट्स हैं जो जिनके पास लेपटॉप या स्मार्टफोन नहीं हैं. ऐसे में बेंगलुरु की एक मुस्लिम महिला तजायुन उमर ने ज़रूरतमंद बच्चों को लैपटॉप बांटे हैं.

VIDEO: TMC वर्कर्स की गुंडागर्दी, रैली के रास्ते में आने पर BSF जवान को पीटा

महिला ने कहा कि जो बच्चे पसमांदा इलाकों में रहते हैं उनके पास न तो लैपटॉप और न ही वाईफाई की सहूलियत होती है. जिसकी वजह से गरीब बच्चे तालीम नहीं हासिल कर पा रहे थे और उनकी ऑनलाइन क्लासेज़ मिस हो रही थीं. जिसको देखते हुए इंजीनियरिंग के 17 गरीब छात्रों को लैपटॉप दिए गए हैं. 

देखिए किस तरह सुर लगा रहा है कुत्ते का बच्चा PUPPY, खूब Viral हो रहा है VIDEO

वहीं लैपटॉप हासिल करने वाले बच्चों में खुशी देखी गई. बच्चों ने कहा कि यह हमारे लिए बहुत फायदेमंद है और अब हम भी दूसरे बच्चों की तरह तालीम हासिल कर सकेंगे. वहीं एक दूसरी छात्रा ने कहा कि मेरे पिता ऑटो ड्राइवर हैं और मेरे पास लेपटॉप नहीं था और इसकी हमे बहुत ज्यादा ज़रूरत थी.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news