बाढ़ पीड़ितों से बोले DM- भोजन उपलब्ध कराने के लिए जोमैटो सेवा नहीं चला रही सरकार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1394144

बाढ़ पीड़ितों से बोले DM- भोजन उपलब्ध कराने के लिए जोमैटो सेवा नहीं चला रही सरकार

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में बाढ़ की हालत के बीच जिला अम्बेडकर नगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में DM को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि "सरकार जोमैटो सेवा नहीं चला रही है."

बाढ़ पीड़ितों से बोले DM- भोजन उपलब्ध कराने के लिए जोमैटो सेवा नहीं चला रही सरकार

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में बारिश की वजह से बाढ़ जैसे हालात हैं. कुछ जगहों पर सरकार लोगों को मदद पहुंचा रही है तो कुछ दूर दराज के इलाकों में सरकारी मदद पहुंचाना मुश्किल हो रहा है. ऐसे में उत्तर प्रदेश के जिला अम्बेडकर नगर में जिलाअधिकारी ने बाढ़ पीड़ितों को एक बात कह कर हैरान कर दिया है. जिलाधिकारी ने जिले में बाढ़ पीड़ितों से कहा कि सरकार हर किसी के लिए भोजन उपलब्ध कराने के लिए जोमैटो सेवा नहीं चला रही है. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग डीएम की आलोचना कर रहे हैं.

DM ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर इस मामले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में जिलाधिकारी सैमुअल पॉल ने बाढ़ ग्रसित क्षेत्र से आए राहत शिविर में ठहरे लोगों से कहा, "यहां रहने की व्यवस्था है. हम आपको क्लोरीन की गोलियां देंगे. अगर आप किसी भी समस्या का सामना कर रहे हैं, डॉक्टर आएंगे और आपको यहां देखेंगे. बाढ़ राहत शिविर का यही उद्देश्य है."

यह भी पढ़ें: Hijab Verdict: ओवैसी ने अदालत के फैसले को बताया गलत, कहा- कुरान के गलत ट्रांस्लेशन का हुआ इस्तेमाल

सरकार जोमैटो सेवा नहीं चला रही

जिलाधिकारी ने आगे कहा कि "अगर आप घर पर रह रहे हैं तो हम आपको खाना नहीं भेज सकते. सरकार जोमैटो सेवा नहीं चला रही है." जिलाधिकारी सैमुअल पॉल ने लोगों से यह भी कहा कि, "500 मीटर या एक किलोमीटर के दायरे में बाढ़ राहत शिविर स्थापित किए गए हैं, जहां शौचालय की सुविधा, पेयजल, चिकित्सा स्वास्थ्य शिविर और अन्य आवश्यक व्यवस्था की गई है."

उन्होंने निचले इलाकों में रहने वाले लोगों से बाढ़ राहत शिविरों में पहुंचने का अनुरोध किया. इसके अलावा वहां राहत किट भी बांटी जा रही हैं. अधिकारी की टिप्पणी की सोशल मीडिया पर आलोचना हुई लेकिन राज्य सरकार की ओर से अधिकारी के व्यवहार के बारे में अभी तक कोई बयान नहीं आया है.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news