गुजरात: ATS ने गिरफ्तार किए 8 पाकिस्तानी, 150 करोड़ की हेरोइन भी जब्त
Advertisement

गुजरात: ATS ने गिरफ्तार किए 8 पाकिस्तानी, 150 करोड़ की हेरोइन भी जब्त

एटीएस ने बताया कि टीम के सदस्य तटरक्षक बल की गश्ती नौका पर सवार हो गए और बुधवार देर रात जखाऊ तट के करीब अंतरराष्ट्रीय समुद्री सीमा (आईएमबीएल) के पास निगरानी शुरू कर दी.

गुजरात: ATS ने गिरफ्तार किए 8 पाकिस्तानी, 150 करोड़ की हेरोइन भी जब्त

अहमदाबाद: गुजरात तट के पास अरब सागर में गुरुवार की सुबह एक नौका में सवार आठ पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया और उनके पास से 30 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई. यह जानकारी आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने दी है. एटीएस ने एक विज्ञप्ति में बताया कि जांच से खुलासा हुआ कि समुद्री मार्ग के ज़रिए गुजरात तट तक मादक पदार्थ की खेप पहुंचाए जाने के बाद यह पंजाब भेजी जाने वाली थी.

यह भी पढ़ें: एक और पुलिस वाले के साथ मारपीट का VIDEO VIRAL, हेड कान्स्टेबल को 8-9 लोगों ने पीटा

एटीएस के पुलिस उपाधीक्षक भवेश रोजिया ने बताया कि सूत्रों से पता चला था कि पाकिस्तान में पंजीकृत एक नौका ‘नूह’ बृहस्पतिवार तड़के गुजरात में कच्छ जिले के जखाऊ बंदरगाह के पास आने वाली है. खुफिया जानकारी मिलने के बाद गुजरात एटीएस के कर्मी जखाऊ पहुंचे और भारतीय तटरक्षक के साथ एक संयुक्त टीम बनायी गई.

यह भी पढ़ें: कोचिंग टीचर ने दिखाई हैवानियत, स्टूडेंट को 40 सेकेंड में जड़ दिए 18 थप्पड़, VIDEO हो रहा है वायरल

एटीएस ने बताया कि टीम के सदस्य तटरक्षक बल की गश्ती नौका पर सवार हो गए और बुधवार देर रात जखाऊ तट के करीब अंतरराष्ट्रीय समुद्री सीमा (आईएमबीएल) के पास निगरानी शुरू कर दी. इसी बीच, बृहस्पतिवार तड़के गश्ती टीम की नजर जखाऊ तट से करीब 40 समुद्री मील दूर भारतीय जल क्षेत्र में ‘नूह’ नौका पर पड़ी.

यह भी पढ़ें: Coronavirus: सरकारी दावे नहीं, VIDEO में देखिए ज़मीनी हकीकत

संयुक्त टीम ने नौका पर सवार आठ पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से 30 किलोग्राम हेरोइन बरामद की. विज्ञप्ति में कहा गया कि जब्त मादक पदार्थ की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 150 करोड़ रुपये है. एटीएस ने बताया कि जिस नौका पर पाकिस्तानी नागरिक सवार थे, उसे जखाऊ में तटरक्षक केंद्र तक लाया गया और मामले में आगे जांच की जा रही है.

(इनपुट: भाषा)

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news