Gurugram News: क्यों 400 KM पैदल चला 3 साल की बच्चे से रेप का आरोपी? पुलिस ने दबोचा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1902577

Gurugram News: क्यों 400 KM पैदल चला 3 साल की बच्चे से रेप का आरोपी? पुलिस ने दबोचा

Gurugram News: हरियाणा पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने 3 साल की बच्ची का रेप किया था. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी 400 किलोमीटर पैदल चला.

Gurugram News: क्यों 400 KM पैदल चला 3 साल की बच्चे से रेप का आरोपी? पुलिस ने दबोचा

Gurugram News: हरियाणा पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जो एक 3 साल की बच्ची के साथ रेप के मामले में 9 महीनों से फरार था. आरोपी के खिलाफ बादशाहपुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी. पुलिस का कहना है कि आरोपी को पकड़ने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी. क्योंकि आरोपी खुद को बचाने के लिए अलग-अलग पैतरे आजमा रहा था. अब आरोपी ड्रे उर्फ गोविंद पुलिस की कैद में है. 

400 किलोमीटर चला पैदल

पुलिस से बचने के लिए आरोपी 400 किलोमीटर पैदल चला और मध्य प्रदेश के एक शहर में पहुंचा. इससे पुलिस उसे ट्रैक नहीं कर पाई. गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि आरोपी मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में मजदूरी कर रहा था. पुलिस को इस बात की जानकारी मिली, तो दबिश दी गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी पर 5 हजार रुपये इनाम रखा हुआ था.

क्या है पूरा मामला?

आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह गुरुग्राम में मजदूरी करता था, और एक झुग्गी में रह रहा था. उसके घर के बराबर में ही एक परिवार और था, जिनकी तीन साल की बच्ची थी. जब उस बच्ची के पिता काम पर गए तो उसने मौका देखकर उसका रेप किया. पुलिस से बचने के लिए वह गुरुग्राम से पैदल निकल गया और नरसिंहपुर जिले बरभान गांव पहुंचा. जहां उसने मजदूरी करनी शुरू कर दी.

उसने बताया कि पूरे रास्ते वह किसी पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सवार नहीं हुआ. अब आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा और आगे की पूछताछ के लिए कस्टडी मांगी जाएगी. आरोपी पर गुरुग्राम, फरीदाबाद के अलावा मध्य प्रदेश में दो एफआईआर दर्ज है. 2020 में आरोपी ने अपनी पत्नी पर हमला किया था. तब फरीदाबाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन कोर्ट में पेशी से पहले वह फरार हो गया था. वहीं मध्य प्रदेश में उसपर झगड़ा करने का मामला दर्ज है.

Trending news