Hapur News: मंदिर में पूजा-पाठ में लगा था पुजारी तभी युवक आकर पढने लगा नमाज़; जाने, आगे क्या हुआ ?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1730960

Hapur News: मंदिर में पूजा-पाठ में लगा था पुजारी तभी युवक आकर पढने लगा नमाज़; जाने, आगे क्या हुआ ?

Hapur News: हापुड़ में एक मंदिर उस समय हंगामा हो गया जब एक व्यक्ति मंदिर में नमाज पढ़ने लगा. ये घटना कोतवाली क्षेत्र के चंडी मंदिर है. पुलिस व्यक्ति की तलाश में जुट गई है.
 

 

Hapur News: मंदिर में पूजा-पाठ में लगा था पुजारी तभी युवक आकर पढने लगा नमाज़; जाने, आगे क्या हुआ ?

Hapur News: प्रदेश के हापुड़ जिले से मामला आया है जहां एक युवक को मंदिर के अंदर नमाज पढ़ते देखा गया जिसके बाद ग्रामीणों में रोष देखा गया. इस अराजक युवक ने शांत फिजां को खराब करने की कोशिश की है. पुलिस मामले की छान बीन कर रही है.

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह  4.42 मिनट पर एक युवक मंदिर में नमाज पढ़ता हुआ दिखा. उस समयमंदिर के पुजारी पूजा पाठ में लगे हुए थे. ये घटना हापुड़ के कोतवाली क्षेत्र के चंडी मंदिर में हुआ है. मंदिर में नमाज पढ़ते हुए युवक का CCTV कैमरे में कैद हो गया है.

पुजारी पुजा पाठ में था व्यस्त, युवक ने मंदिर में पढ़ ली नमाज
असमाजिक युवक ने मंदिर में उस समय नमाज पढ़ी जब पुजारी पुजा पाठ में व्यस्त था. लेकिन वहां से गुजर रहे श्रद्धालुओं ने देखा कि एक युवक मंदिर में नमाज पढ़ रहा है. जिसके बाद श्रद्धालुओं ने नमाज पढ़ रहे युवक का विरोध किया. श्रद्धालुओं द्वारा विरोध होने पर नमाज पढ़ रहे वहां से चला गया.
 
पुलिस ने सीसीटीवी की डीवीआर लिया अपने कब्जे में 
इस बात की खबर पूरे गांव में फैल गई जिसके बाद मंदिर के अंदर नमाज पढ़ने से गुस्साए लोगों ने विरोध किया. पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस भी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गई. पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए मंदिर में लगे सीसीटीवी की डीवीआर को अपने कब्जे में ले लिया है.

पीरियड्स में असहनीय दर्द से हैं परेशान, इन खानों का रखें ध्यान 

 

पुलिस आरोपी जांचमें जुटी
इस पूरे मामले पर एएसपी मुकेश मिश्रा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली है कि मंदिर में अमासाजिक तत्वों द्वारा नमाज पढ़ी गई है.पुलिस ने पूरे मामले को संज्ञान लेकर जांच कर रही है. और पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ जांच पड़ताल में जुट गई है.

Trending news