Haryana News: सर-ए-राह हरियाणा पुलिस के ASI की हत्या, सिर में लगी गोली
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2319394

Haryana News: सर-ए-राह हरियाणा पुलिस के ASI की हत्या, सिर में लगी गोली

Haryana News: हरियाणा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां सर-ए-राह हरियाणा पुलिस के एएसआई की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पूरी खबर पढ़ें.

Haryana News: सर-ए-राह हरियाणा पुलिस के ASI की हत्या, सिर में लगी गोली

Haryana News: हरियाणा पुलिस के एक सहायक उपनिरीक्षक (assistant sub-inspector) की मंगलवार देर रात दो बाइक सवार व्यक्तियों ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना मंगलवार रात को करनाल के कुटैल गांव की है. पीड़ित का हाल ही में ऑपरेशन हुआ था. जिसकी वजह से वह जल्दी घर लौट आता था और शाम को टहलने निकल जाता था.

हरियाणा में एएसआई की हत्या

एसआई पर पर दो राउंड गोलियां चलाई गई थीं, जिनमें से एक उसके सिर पर और दूसरी कमर पर लगी. घटना के तुरंत बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है जहां घटना घटी थी.

स्टेट क्राइम ब्रांच में थे तैनात

पुलिस उपाधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि मरने वाले एएसआई की पहचान 40 साल के संजीव कुमार के तौर पर हुई है और वह यमुनानगर में स्टेट क्राइम ब्रांच में तैनात था. उन्होंने आगे बताया कि यह घटना उस समय हुई जब पुलिसकर्मी अपने घर वापस जा रहा था. अधिकारियों ने बताया कि एक गोली संजीव के सिर पर लगी थी, जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

डीएसपी ने बताया कि शव को केसीजीएमसी के मुर्दाघर में रखवा दिया गया है और बुधवार यानी आज शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. यह हमला किस लिए किया गया इसके बारे में जानकारी सामने नहीं आ पाई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और सीसीटीवी के जरिए समझा जाएगा कि इस हत्या के पीछे कौन लोग थे.

Trending news