Nuh Violence: VHP लीडर साध्वी प्राची का विवादित बयान; जितने आतंकी हैं वह सब ...
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1808538

Nuh Violence: VHP लीडर साध्वी प्राची का विवादित बयान; जितने आतंकी हैं वह सब ...

Nuh Violence: विश्व हिन्दू परिषद की लीडर साध्वी प्राची ने हरियाणा में हुए साम्प्रदायिक दंगों के लिए एक विशेष समुदाय को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि हिन्दुओं और मंदिरों को निशाना बनाया जा रहा है.

 

Nuh Violence: VHP लीडर साध्वी प्राची का विवादित बयान; जितने आतंकी हैं वह सब ...

Sadhvi Prachi On Nuh Violence: हमेशा अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाली विश्व हिन्दू परिषद की फायर ब्रांड लीडर साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा पर हरियाणा के मुख्यमंत्री और एक धर्म विशेष को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने हरियाणा में हंगामे के लिए एक विशेष समुदाय पर निशाना साधा. साध्वी ने कहा कि जहां-जहां एक धर्म विशेष के लोगों की संख्या बढ़ती है, वहां हिंदुओं के जुलूसों पर ऐसे ही पथराव हो रहे हैं. उन्होंने हरियाणा सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि देश की सरकार को अलर्ट हो जाना चाहिए. जल्द से जल्द देश में दो बच्चों का कानून लाना चाहिए. तभी ये हिंसा थमेगी.

"विशेष समुदाय द्वारा मंदिरों पर आक्रमण"
साध्वी प्राची ने अपने खास अंदाज में कहा कि बंगाल से लेकर मेवात और उत्तर प्रदेश की उन जगहों पर नजर डालिए, जहां विशेष समुदाय की आबादी तेजी से बढ़ रही है. इसी कारण वहां पर इस तरह के हंगामे होते हैं. उन्होंने कहा कि अब सोचने का समय निकल चुका है और कुछ करने का समय है. साध्वी ने इस मामले में आगे कहा कि देश के नेताओं और सरकार को सचेत और होशियार रहने की जरुरत है. विहिप की नेत्री ने कहा कि, मंदिरों पर आक्रमण करने वाले एक विशेष समुदाय से संबंध रखते हैं. साध्वी ने कहा कि यह हिंदुस्तान है, पाकिस्तान नहीं. साध्वी ने कहा कि एक विशेष समुदाय के द्वारा मंदिरों पर आक्रमण किया जाता है और जितने भी आतंकी मिलते हैं उन सबका संबंध एक विशेष समुदाय से होता है.

नूंह मिनी पाकिस्तान बन चुका है:साध्वी
उन्होंने कहा कि, कुछ अधिकारियों की मिली जुली साज-बाज के तहत 70 सालों से मेवात में भी पाकिस्तान जैसे हालात है जहां पर हिन्दुओं को निशाना बनाकर उनकी संख्या कम की गई. साध्वी ने हरियाणा की खट्टर सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि, यह खट्टर-पट्टर कुछ नहीं करेंगे.  माना कि पुलिस घर-घर नहीं जा सकती. लेकिन जिन हिंदुओं के साथ इतने अत्याचार हो रहे हैं उन्हें एक बार जवाब तो दे दीजिए. आखिर उनके घर जाने से कौन रोक रहा है. उन्होंने कहा कि, नूंह मिनी पाकिस्तान बन चुका है और उसकी वजह से हिंदू वहां सुरक्षित नहीं है ना हिंदुओं के मंदिर सुरक्षित है. साध्वी प्राची ने यूपी की मिसाल देते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश के अंदर ताजिए सुरक्षित निकाले गए, क्योंकि यूपी सरकार सख्त है, इसलिए वहां कोई हंगामा नहीं हुआ.

Watch Live TV

Trending news