अपनी ही नाबालिग़ बेटी के बच्चे का बाप बना ये वहशी शख़्स; अदालत ने सुनाई मौत की सज़ा !
Advertisement

अपनी ही नाबालिग़ बेटी के बच्चे का बाप बना ये वहशी शख़्स; अदालत ने सुनाई मौत की सज़ा !

Palwal Crime News: पलवल में एक कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी की इज्जत को तार-तार कर दिया. अदालत ने फैसला सुनाते हुए पिता को फांसी की सजा सुनाई. ये मामला साल 2020 से फास्ट ट्रैक कोर्ट में चल रहा था.

अपनी ही नाबालिग़ बेटी के बच्चे का बाप बना ये वहशी शख़्स; अदालत ने सुनाई मौत की सज़ा !

Real Daughter Rape Case: हरियाणा के पलवल में एक शख्स ने बाप और बेटी के रिश्तों को दागदार कर दिया. पलवल के बहीन थाना इलाके में ये वहशी दरिंदा अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा.  3 साल तक रेप और गर्भवती करने के मामले में कोर्ट ने लड़की के बाप को फांसी की सजा सुनाने के साथ-साथ उस पर 15 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है. बाप-बेटी के रिश्ते को दागदार करने वाले इस केस की सुनवाई एडिश्नल सेशल जज (फास्ट ट्रैक) प्रशांत राणा की अदालत में चल रही थी. कोर्ट ने बेटी से बलात्कार के आरोपी पिता को फांसी की सजा सुनाई. ये मामला साल 2020 से फास्ट ट्रैक कोर्ट में चल रहा था.

पिता को फांसी की सज़ा
जिला अदालत में सुनवाई करते हुए आरोपी पिता को कुसूरवार करार दिया और उसे फांसी की सजा सुनाई. साल 2020 में जिला के गांव मानपुर की रहने वाली एक नाबालिग की तरफ से महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था. उसने अपने ही पिता जिले सिंह पर उसके साथ 3 साल तक बलात्कार करने की बात कही थी. साल 2020 में महिला थाना में पुलिस के जरिए इस केस को दर्ज किया गया और आरोपी पिता को गिरफ्तार किया गया.  इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में चल रही थी. इसी दौरान अपने आरोपी पिता से गर्भवती हुई नाबालिग़ लड़की ने एक बच्ची को जन्म दिया.

पिता ने बेटी की इज्जत को किया तार-तार
अदालत के द्वारा डीएनए टेस्ट की कार्रवाई के लिए आदेश दिए गए. डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद आरोपी पिता को अदालत ने कुसूरवार करार दिया.  अपने ही बेटी से रेप करने की खबर पूरे इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई. पिता को फांसी की सजा सुनाई जाने का फैसला आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. पलवल के महिला थाना में एक नाबालिग लड़की ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी मां का 4 साल पहले निधन हो चुका है. मां की मौत के एक साल बाद उसका बाप उसके साथ छेडछाड़ की वारदात को अंजाम देने लगा. 3 साल तक पिता ने बेटी की इज्जत को तार-तार किया.

Watch Live TV

Trending news