JIO Cinema App पर अब देखने को मिलेगा HBO और Warner का कंटेंट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1670798

JIO Cinema App पर अब देखने को मिलेगा HBO और Warner का कंटेंट

JIO Cinema App Launching HBO and Warner: जियो सिनेमा पर अब बड़ा धमाल होने वाला है, कंपनी एचबीओ और Warner का कंटेंट लोगों को परोसने वाली है. पढ़ें पूरी खबर

JIO Cinema App पर अब देखने को मिलेगा HBO और Warner का कंटेंट

JIO Cinema App Lauching HBO and Warner: एक एप जो कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के लिए मुसीबत बना हुआ है, वह जियो सिनेमा है. फ्री आईपीएल के बाद अब एप और बड़ा फैसला लेने वाला है. आपको बता होगा कि डिजनी प्लस हॉटस्टार से एचबीओ का कंटेट हट गया था. जिसके बाद लोग परेशान खे कि वह Succession, House of the Dragon, GoT और Last of Us जैसी सीरीद कहां देखें. आपको जानकारी के लिए बता दें जियो सिनेमा अब  HBO की नहीं बल्कि Warner का भी कंटेंट लेकर आ रहा है. लेकिन अभी इसके बारे में कुछ पुख्ता नहीं हो पाया है कि ये कब तक एप पर देखने को मिलेगा.

जियो सिनेमा पर दिखेगा HBO और Warner का कंटेंट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  रिलायंस की सब्सिडरी Viacom 18 ने दोनों कंपनियों यानी एचबीओ और वॉर्नर के साथ डील की है. जिसके बाद अब दोनों का कंटेंट जियो सिनेमा पर दिखाई देगा. जिसमें कई तरह से सीजन और हैरी पॉटर पर बन रही नई सीरीज भी शामिल होगी. ऐसा बताया जा रहा है कि जियो सिनेमा वॉर्नर और एचबीओ के साथ एक्सक्लूसिव डील कर रहा है. इससे साफ होता है कि अब इनके जरिए पेश किया जाना वाला कंटेंट भारत में केवल जियो सिनेमा ही पेश करेगा.

ऐसा कहा जा रहा है कि पैरामाउंट भी जियो सिनेमा से हाथ मिलाने जा रहा है. इससे पहले पैरामाउंट अपने ओटीटी सर्विस भारत में लॉन्च करने वाला  था. लेकिन अब वह जियो के साथ हाथ मिला सकता है. अगर ऐसा होता है तो ये काफी हद तक मुमकिन है कि जियो इसके लिए सब्सक्रिप्शन चार्जेज ले. हालांकि इसके बारे में आधिकारिक तौर पर तोई जानकारी सामने नहीं आई है.

आपको जानकारी के लिए बता दें इससे पहले आईपीएल को फ्री दिखा कर जियो ने बड़ा कमाल कर दिखाया था. ऐसा करने से टीवी रेटिंग प्वाइंट्स पर भी असर पड़ा था. वहीं अधिक मात्रा में जनता डिजिटल की ओर शिफ्ट हुई थी. आने वाले दिनों में देखते हैं कि जियो एप क्या फैसले लेती है.

Trending news