VIDEO: "Hello Anuj, Jaipur Police", राजस्थान से अपहरण हुए युवा को सोलन से किया रेस्क्यू
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2403530

VIDEO: "Hello Anuj, Jaipur Police", राजस्थान से अपहरण हुए युवा को सोलन से किया रेस्क्यू

Hello Anuj Jaipur Police Viral Video: जयपुर पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में पुलिस राजस्थान से अपहरण हुए एक लड़के को रेस्क्यू करते हुए दिख रही है.

VIDEO: "Hello Anuj, Jaipur Police", राजस्थान से अपहरण हुए युवा को सोलन से किया रेस्क्यू

Hello Anuj Jaipur Police Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो  रहा है, जिसमें एक पुलिस होटल के कमरे में घुसती है और किडनैप हुए शख्स का नाम लेकर कहती है, हेलो अनुज, जयपुर पुलिस. लड़का उठता है और पुलिस को नींद में हैलो करता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, जयपुर पुलिस ने अनुज नामक युवक को सफलतापूर्वक मुक्त कराया, जिसे 18 अगस्त को अगवा कर लिया गया था और हिमाचल प्रदेश के सोलन के एक होटल में बंधक बनाकर रखा गया था. अपहरणकर्ताओं ने अनुज को बांध दिया था और उसका मुंह बंद कर दिया था और उसके परिवार से 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी.

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा

यह मामला जयपुर पुलिस की संज्ञान में आया और कार्रवाई के बाद पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया और अनुज को होटल तक पहुंचाया, जहां उसे सुरक्षित बरामद कर लिया गया. पुलिस अधिकारियों का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे उस होटल के कमरे में जाते हैं जहां अनुज को रखा गया था. वीडियो में एक पुलिसकर्मी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "हेलो अनुज, जयपुर पुलिस".

कौन है इस किडनैपिंग का मास्टरमाइंड

अपहरण का मास्टरमाइंड वीरेंद्र सिंह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके नाम वीरेंद्र सिंह, विनोद सिंह, अमित सिंह, जितेंद्र भंडारी और जमुना सरकार है. वायरल हो रहे वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है, कुछ लोग इसे फनी बता रहे हैं, वहीं कुछ लोग अनुज को सेफली बचाने के लिए जयपुर पुलिस की तारीफ कर रहे हैं.

Trending news