पटना में मारे गए जवान की इस तरह की गई हत्या, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1308618

पटना में मारे गए जवान की इस तरह की गई हत्या, जानें पूरा मामला

Army Man Killed: बिहार में एक ही दिन में दो लोगों को गोली मारी गई है. एक छात्रा को अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया. दूसरे में मामले में एक फौजी जवान को लोगों ने गोली मार कत्ल कर दिया. 

पटना में मारे गए जवान की इस तरह की गई हत्या, जानें पूरा मामला

Army Man Killed: पटना से एक आर्मी जवान के मारे जाने की खबर है. गुरुवार को अपराधियों ने एक फौजी की गोली मारकर उस वक्त हत्या कर दी जब वह ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहा था. फौजी की पहचान बबलू कुमार के तौर पर हुई है. घटना से इलाके में दहशत है. इलाके में तनावपूर्ण शांति बनी हुई है.

लुटपाट के चक्कर में मारी गई गोली

पुलिस ने बताया कि कंकड़बाग थाना इलाके में अपराधियों ने फौजी को घेर लिया और उससे लूटपाट करने लगे. विरोध करने पर अपराधियों ने बबलू कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला देर रात 3 बजे का है. बबलू कुमार मुल रूप से राघोपुर के चांदपुर गांव से हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

मामले की जांच जारी है

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. लूटपाट के अलावा दूसरे पहलुओं पर जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: 26/11 की तरह मुंबई को दहलाना चाहते थे आतंकी? नाव में AK47 मिलने से सुरक्षा एजेंसियां एलरर्ट

छात्रा को मारी गई गोली

ख्याल रहे कि बुधवार की सुबह ही एक छात्रा को गोली मारकर कत्ल कर दिया गया. मृतक का नाम काजल है. लड़की बेउर थाना इलाके के सिपारा इलाके से अपनी कोचिंग पूरी कर घर जा रही थी, तभी उसे अपराधियों ने गोली मार दी. अपराधियों द्वारा मारी गई गोली छात्रा की गर्दन में जाकर फंस गई. छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत नाजुक है. लड़की के परिजन परेशान हैं.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

छात्रा को गोली मारे जाने का मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है. इसकी वीडियो भी वायरल हो रही है. छात्रा की उम्र 16 साल है. छात्रा को गोली मारने वालों को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है. घटना के कारणों का भी अभी तक पता नहीं चला पाया है. इस मामले की भी पुलिस जांच कर रही है.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news