बाढ़ के पानी में क्रैश हुआ सेना का हेलीकॉप्टर, तैरते हेलीकॉप्टर के साथ लोगों ने ली सेल्फी, वीडियो हुआ वायरल!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2456544

बाढ़ के पानी में क्रैश हुआ सेना का हेलीकॉप्टर, तैरते हेलीकॉप्टर के साथ लोगों ने ली सेल्फी, वीडियो हुआ वायरल!

IAF Helicopter Crash: बिहार के मुजफ्फरपुर के औराई प्रखंड में सेना का एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है. हेलीकॉप्टर बाढ़ पीड़ितों को खाने पहुंचाने के बाद दूसरे इलाके की तरह जा रहा था तभी उसका बैलेंस बिगड़ा और वह जमीन पर गिर गया. 

बाढ़ के पानी में क्रैश हुआ सेना का हेलीकॉप्टर, तैरते हेलीकॉप्टर के साथ लोगों ने ली सेल्फी, वीडियो हुआ वायरल!

IAF Helicopter Crash Viral Video: बिहार के कई इलाकों में नेपाल से पानी छोड़ने की वजह से बाढ़ के हालात पैदा हो गए हैं. बाढ़ की वजह से खेत, मकान और दुकान सभी बर्बाद हो गए हैं. लोग अपनी जान बचाने के लिए ऊंचाई वाले जगह पर शरण ले रहे हैं. ऐसे में बाढ़ पीड़ितों की मदद करने भारतीय सेना भी उन इलाकों का दौरा कर रही है. इस दौरान सेना का एक हेलीकॉप्टर पीड़ितों की मदद करने के दौरान क्रैश हो गया. 

बाढ़ पीड़ितों ने ली हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी
सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश होकर बाढ़ के पानी में गिर गया, जिसको देखने लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने पहले तो सेना के जवानों को हेलीकॉप्टर से निकाला लेकिन उसके बाद हेलीकॉप्टर पर चढ़कर खूब मस्ती करने लगे. इस दौरान लोगों ने सेल्फी भी ली. उस हेलीकॉप्टर में सेना के पांच जवान मौजूद थे, जिन्हें मामूली चोटें लगी है. फिलहाल सभी सुरक्षित हैं. 

खाने की चीज लेकर भागे बाढ़ पीड़ित
यह हादसा मुजफ्फरपुर के औराई प्रखंड के देसी बाजार में हुआ है. सेना का ये हेलीकॉप्टर बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री वितरण करने के बाद सीतामढ़ी की तरफ लौट रहा था. उसी वक्त हेलीकॉप्टर का बैलेंस बिगड़ा और वह जमीन पर गिर गया. जानकारी मिलते ही लोकल पुलिस भी उस इलाके में पहुंची और लोगों को हेलीकॉप्टर से नीचे उतारा. क्रैश के बाद जब लोग वहां पहुंचे तो उन्होंने हेलीकॉप्टर में मौजूद तमाम खाने की चीजें लेकर भागने लगे. 

Zee Salaam Video:  बाढ़ पीड़ितों के लिए खाना लेकर पहुंचा था हेलीकॉप्टर, क्रैश के बाद उन्हीं लोगों के सहारे बचा कैप्टन! 

बाढ़ पर कर रही विपक्षी पार्टी राजनीति
बिहार में बाढ़ के हालात को देखते हुए तमाम विपक्षी पार्टी भी नीतीश सरकार पर जमकर हमला कर रही है. राजद के कई नेताओं ने नीतीश कुमार के काम को लेकर भी सवाल उठाया है. राजद के नेताओं का आरोप है कि नीतीश कुमार बाढ़ पीड़ितों को लेकर उदासीन रवैया अपना रहे हैं. उन्हें बाढ़ पीड़ितों से कोई लेना-देना नहीं है, जबकि नीतीश सरकार का कहना है कि बाढ़ पीड़ितों की लगातार मदद की जा रही है. बाढ़ पीड़ितों के लिए बाकायदा फंड भी जारी किया गया. सभी दुर्गम इलाकों में राहत सामग्री पहुंचाने की कोशिश जारी है. अब तक कई जिलों तक राहत सामग्री पहुंचाई जा चुकी है, लेकिन राजद लगातार नीतीश सरकार के इन दावों को सिरे से खारिज कर रहा है. 

 

 

Trending news