Rajasthan: भीलवाड़ा में बहु का किया गया वर्जिनिटी टेस्ट; फेल होने पर पति और सास ने किया ये काम
Advertisement

Rajasthan: भीलवाड़ा में बहु का किया गया वर्जिनिटी टेस्ट; फेल होने पर पति और सास ने किया ये काम

Rajasthan Bhilwara: राजस्थान के भीलवाड़ा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी होने के बाद एक महिला का वर्जिनिटी टेस्ट किया गया. जब वह फेल हुई थो पंचायत को बुलाया गया और एक तालिबानी फरमान सुनाया दिया गया.

Rajasthan: भीलवाड़ा में बहु का किया गया वर्जिनिटी टेस्ट; फेल होने पर पति और सास ने किया ये काम

Rajasthan Bhilwara: राजस्थान के भीलवाड़ा से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी के बाद एक लड़की का वर्जिनिटी टेस्ट किया गया. जिसमें फेल होने पर उसे ससुराल वालो ने उसे घर से निकाल दिया. जिसके बाद एक पंचायत बुलाई गई, जिसने फरमाव सुनाया कि लड़की के परिवार वालों को दस लाख रुपये जुर्माना देना होगा. लड़की एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है जब उसके परिवार वाले पैसे देने में असफल रहे तो उन्हें प्रताड़ित किया जाने लगा.

Kukdi Pratha: क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें यह पूरा मामला भीलवाड़ा ज़िले के बागोर थाना का है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 11 मई 2022 को लड़की की शादी हुई थी. लेकिन उसे नहीं पता था कि यह शादी उसके लिए अज़ाब बन जाएगी. जब वह ससुराल गई तो उसका वर्जिनिटी टेस्ट किया गया. लड़की इसमें फेल हुई तो उसे घर से निकाल दिया गया. जिसके बाद ससुराल वालों ने लड़की के परिवार वालों को बुलाया और इसके बारे में पूछा तो पीड़ित के परिवार ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. इतना सुनते ही सास और पति भड़क गए और लड़की की पिटाई करनी शुरू कर दी.

पंचायत ने सुनाया ये फर्मान

शादी के आठ दिन बाद एक पंचायत बुलाई गई. जिसमें लड़की के वर्जिनिटी टेस्ट होने की बात हुई तो परिवार वालों ने पूरे मामले का जिक्र किया और बताया इस मामले की रिपोर्ट सुभाष नगर थाने में की गई है. इस पंचायत ने तो कोई फैसला नहीं दिया लेकिन फिर 31 मई को हुई पंचायत ने एक तालिबाना फरमान सुना दिया. पंचायत ने लड़की के परिवार वालों पर 10 लाख का जुर्माना लगाया.

यह भी पढ़ें: Ind-Pak मैच में दिखी इस हसीना को लेकर ट्विटर पर भिड़े लोग, शुरू हो गया हिंदू-मुस्लिम विवाद

पुलिस ने किया केस दर्ज

गरीबी होने के कारण जब लड़की के परिवार वाले 10 लाख रुपये जुर्माना नहीं भर पाए तो उन्हें प्रताड़ित किया जाने लगा. जिसके बाद परिवार ने बागोर थाने का दरवाजा खटखटाया. पुलिस ने पति, ससुर और सास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का कहना बै रि शुरूआती जांच में मामला बिलकुल सही पाया गया है. केस की जांच हो रही है.

Trending news