Shraddha Murder Case में पहली बार गृह मंत्री Amit Shah का बयान; कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1456339

Shraddha Murder Case में पहली बार गृह मंत्री Amit Shah का बयान; कही बड़ी बात

Amit Shah on Shraddha Murder Case: अमित शाह ने पहली बार श्रद्धा मर्डर मामले में बयान दिया है. उन्होंने ्एक प्रोग्राम के दौरान बड़ी बात कही है. आपको बता दें आज आरोपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया गया था.

Shraddha Murder Case में पहली बार गृह मंत्री Amit Shah का बयान; कही बड़ी बात

Amit Shah on Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस पर पूरे देश की नजरे टिकी हुई हैं. पुलिस इस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिशों में हैं. अब इस मामले को लेकर गृह मंत्री अमित शाह का बयान आया है. उन्होंने एक प्रोग्राम के दौरान कहा है कि दिल्ली पुलिस और अभियोजन पक्ष आरोपी को कम से कम वक्त में सख्त से सख्त सजा दिलाएंगे.

अमित शाह बोले मैंने बनाई हुई है केस पर नजर

अमित शाह ने कहा है कि मैंने इस मामले पर पूरी तरह से नजर बनाई हुई है. उन्होंने कहा कि जिसने भी ये काम किया है अदालत के जरिए उसे कम से कम वक्त में सजा सुनाई जाएगी. दिल्ली पुलिस और मंबुई पुलिस के बीच तालमेल की कोई कमी नहीं है.

अमित शाह ने कहा कि जो चिट्ठी सामने आई है उसमें दिल्ली पुलिस की कोई भूमिका नहीं है. श्रद्धा ने महाराष्ट्र के एक थाने में चिट्ठी भेजी थी, और बताया था कि उसको जान से मारने की धमकी दी जा रही है. कहा जा रहा है कि उसके जिस्म के टुकड़े-टुकड़े कर दिए जाएंगे. वहां इस मामले की कोई जांच नहीं की गई. उस वक्त हमारी सरकार नहीं थी. जो भी जिम्मेदार होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जएगी.

आज हुआ है पोलीग्राफ टेस्ट

आज आरोपी आफताब पूनावाला का पोलीग्राफ टेस्ट कराया गया है. आपको बता दें आफताब पर आरोप है कि उसने लिव इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर उसके शरीर के कई टुकड़े किए थे. उसने इन टुकड़ों को महरौली में अपने घर के फ्रिज में कई हफ्तों तक रखे रखा. वह आधी रात में इन टुकड़ों को फैंकने का काम करता था. पुलिस ने आफताब को 19 दिसंबर को गिरफ्तार किया था.

हमारी सहयोगी वेबसाइट जी न्यूज के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने आफताब के घर से कई चांकू भी बरामद किए हैं. जो किचन के चांकुओं से बिलकुल अलग लगते हैं. इन चाकुओं की लंबाई 5-6 इंच है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपी आफताब ने जिस्म के टुकड़े करने के लिए इन्हीं चाकुओं का इस्तेमाल किया था. इन हथियारों को जांच के लिए भेजा गया है.

Zee Salaam Live TV

Trending news