मिशन 2022 पर BJP ने शुरू किया काम, इस पार्टी के साथ किया चुनावी गठबंधन का ऐलान
Advertisement

मिशन 2022 पर BJP ने शुरू किया काम, इस पार्टी के साथ किया चुनावी गठबंधन का ऐलान

विधानसभा चुनाव किसकी कियादत में लड़ा जाएगा, यह पूछे जाने पर  धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की कियादत में विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा. 

लखनऊ में दोनों पार्टियों ने साथ मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और निर्बल शोषित हमारा आम दल (निषाद) साथ मिलकर उतरने का ऐलान किया है. इस सिलसिले में आज बीजेपी नेता धर्मेंद्र प्रधान ने आज संजय निषाद से मुलाकात की और दोनों पार्टियों दरमियान ऑफिशियल गठबंधन का ऐलान किया. 

इसके बाद दोनों पार्टियों ने साथ मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान धर्मेंद्र प्रधान ने बताया कि यूपी चुनाव के लिए बीजेपी और निषाद पार्टी का औपचारिक गठबंधन हो गया है. अपना दल भी बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगा.

ये भी पढ़ें: Raj Kundra Pornography मामले में Gehana Vasisth का बयान आया सामने, कही यह बड़ी बात

विधानसभा चुनाव किसकी कियादत में लड़ा जाएगा, यह पूछे जाने पर  धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की कियादत में विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा. प्रधानमंत्री मोदी और लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी पर उत्तर प्रदेश की जनता का अटूट भरोसा है. धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि मेरा विश्वास है कि बीजेपी 2022 के चुनाव में हर समाज को गहराई से साथ लेने में सफल होगी. 

वहीं, इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा ''निषाद पार्टी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का हिस्सा है और लोकसभा चुनाव हम साथ लड़े थे और विधानसभा चुनाव में भी मोदी और योगी की कियादत में हम मिलकर कमल खिलाएंगे.'

ये भी पढ़ें: मुख्तार अंसारी ने फिर जताई कत्ल की आशंका, यूपी हुकूमत पर लगाया ये आरोप

गौरतलब है कि बीजेपी और निषाद पार्टी के दरमियान गठबंधन पर पिछले कुछ दिनों से प्रदेश के सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म था. शुक्रवार को इन सभी अटकलों पर विराम लग गया. निषाद पार्टी का पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी के साथ गठबंधन हुआ था.

Zee Salaam Live TV:

Trending news