Watch: देशभक्ति का चढ़ा खुमार, 2 लाख रुपये लगा कर रंगवा दी महंगी कार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1302541

Watch: देशभक्ति का चढ़ा खुमार, 2 लाख रुपये लगा कर रंगवा दी महंगी कार

Independence Day Celebration: 'हर घर तिरंगा' मुहिम को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. लोग अपने घर और दुकान पर तिरंगा लगा कर इस मुहिम को बढ़ावा दे रहे हैं. ऐसे में एक शख्स ने अपनी महंगी कार को तिरंगा के रंग में रंगकर 'हर घर तिरंगा' मुहिम के जरिए लोगों को जागरूक करने की कोशिश की है.

 

Watch: देशभक्ति का चढ़ा खुमार, 2 लाख रुपये लगा कर रंगवा दी महंगी कार

Independence Day Celebration: भारत आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है. इस मौके पर भारत का हर नागरिक देशभक्ति के रंग में रंगा हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 'हर घर तिरंगा' मुहिम को अपनाने के साथ आजादी का अमृत महोत्सव का जश्न अपने तरीके से मना रहे हैं. ऐसे में लोग तिरंगे को खूब अपना रहे हैं. 

देखें वीडियो-

कार को रंगाने में लगे 2 लाख

गुजरात सूरत से ताल्लुक रखने वाले सिद्धार्ध दोशी को 'हर घर तिरंगा' इतना भाया कि उन्होंने अपनी बेहद महंगी गाड़ी जगुआर को तिरंगा रंग में रगवा दिया. गाड़ी को रंगवाने में 2 लाख रुपये लग गए. सिद्धार्थ 'आजादी का अमृत महोत्सव' से भी बहुत प्रभावित हैं. सिद्धार्थ अपनी गाड़ी से सूरत दिल्ली पहुंचे हैं. अब वह अपनी गाड़ी के साथ पीएम मोदी से मिलना चाहते हैं.

हर घर तिरंगा से हैं प्रभावित

सिद्धार्थ अपनी कार के जरिए युवाओं में जागरूकता फैला रहे हैं. वह 'हर घर तिरंगा' मुहिम के तहत लोगों को अपने घर पर तिरंगा लगाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. इसीलिए वह सूरत से दिल्ली आए हैं. दिल्ली के विजय चौक के सामने सिद्धार्थ ने लोगों से 'हर घर तिरंगा' पहल से जुड़ने की अपील की है.

कार के साथ लोग ले रहे हैं फोटो

सिद्धार्थ के मुताबिक उनका ताल्लुक गुजरात के सूरत से है. वह इसी काल से दिल्ली पहुंचे हैं. रास्ते में उन्होंने कई लोगों को झंडे बांटे हैं. सिद्धार्थ की कार को दिल्ली में काफी सराहा जा रहा है. इसके वीडियो बना कर लोग इसे सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं. लोग इसके साथ फोटो भी ले रहे हैं. 

हर घर तिरंगा मुहिम को मिल रहा अच्छा रिस्पांस

पीएम मोदी की 'हर घर तिरंगा' मुहिम को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. मोदी ने ट्वीट कर कहा कि "'हर घर तिरंगा' मुहिम को मिली शानदार प्रतिक्रिया से अत्यंत खुश और गौरवान्वित हूं. हम जीवन के हर क्षेत्र के लोगों की रिकॉर्ड भागीदारी देख रहे हैं. 'आजादी का अमृत महोत्सव' मनाने का बेहतरीन तरीका है."

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news