जल्द ही भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच Ravi Shastri छोड़ सकते हैं अपना पद, जानिए वजह
Advertisement

जल्द ही भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच Ravi Shastri छोड़ सकते हैं अपना पद, जानिए वजह

शास्त्री के पद से हटने की वजह की बात करें तो बताया जा रहा है कि पिछले 4 सालों में एक भी ICC खिताब न जीतने की वजह से ये कदम उठाया जा रहा है.

File Photo

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर यह है कि टीम के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) जल्द ही अपने पद से हट सकते हैं. बताया जा रहा है कि आगामी वर्ल्ड टी 20 कप के बाद रवि शास्त्री (Ravi Shastri) टीम से अलग हो सकते हैं. शास्त्री के पद से हटने की वजह की बात करें तो बताया जा रहा है कि पिछले 4 सालों में एक भी ICC खिताब न जीतने की वजह से ये कदम उठाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: IAS टॉपर Tina Dabi और Athar Amir के बीच कैसे बढ़ीं थी नजदीकियां, पढ़ें पूरी कहानी

एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि वह इस साल टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया से अलग होने की योजना बना रहे हैं. बता दें कि रवि शास्त्री का कॉन्ट्रैक्ट इस साल नवंबर में खत्म हो रहा है. BCCI भी टीम इंडिया के लिए एक नया कोचिंग स्टाफ चाहता है.

यह भी पढ़ें: Lucknow: कैब ड्राइवर ने 'थप्पड़बाज' लड़की से मांगी अपनी खोई हुई ये चीज, देखिए Exclusive VIDEO

बता दें कि रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के कोच रहते भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) 2015 वर्ल्ड कप, 2016 टी-20 वर्ल्ड कप, 2017 चैंपियंस ट्रॉफी, 2019 वर्ल्ड कप और 2021 वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में से एक भी खिताब नहीं जीत पाया है. जिसके बाद रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के इस्तीफे की मांग तेज हो गई है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news