Maharashtra: 'जय श्री राम' का नारा ना लगाने पर मस्जिद में कुरान पढ़ रहे इमाम की पिटाई कर काटी दाढ़ी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1631024

Maharashtra: 'जय श्री राम' का नारा ना लगाने पर मस्जिद में कुरान पढ़ रहे इमाम की पिटाई कर काटी दाढ़ी

Maharashtra Jalna News: महाराष्ट्र के जालना में एक इमाम के साथ उस वक्त कुछ लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाने को कहा, जब वो मस्जिद में बैठकर कुरान पढ़ रहे थे. नारा नहीं लगाने पर नकाबपोशों ने उनकी दाढ़ी काट दी और पिटाई भी की. 

Maharashtra: 'जय श्री राम' का नारा ना लगाने पर मस्जिद में कुरान पढ़ रहे इमाम की पिटाई कर काटी दाढ़ी

Maharashtra Imam: महाराष्ट्र के जालना (Jalna Maharashtra) में मस्जिद के इमाम के साथ कुछ नकाबपोश लोगों ने बदतमीजी की हद पार कर दी है. बताया जा रहा है कि इमाम साहब जब मस्जिद में अकेले कुरान पढ़ रहे थे तो कुछ लोग आए और उनसे जबरदस्ती 'जय श्री राम' के नारे लगाने को कहा. लेकिन इमाम साहब की तरफ विरोध किए जाने पर अज्ञात लोगों ने उनके साथ मारपीट की और दाढ़ी भी काट दी है. मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. 

खबरों के मुताबिक जानला के गांव अनवा की एक मस्जिद के इमाम जाकिर सैय्यद ने कहा कि जब वो 26 मार्च की शाम को मस्जिद के अंदर बैठकर कुरान पढ़ रहे थे तो तीन लोग आए और 'जय श्री राम' के नारे लगाने को कहा लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया. जिसके बाद उन्होंने मेरी पिटाई की. इमाम जाकिर ने FIR में बताया कि तीनों लोग उन्हें घसीटकर मस्जिद के एक कोने में ले गए, जहां उन्होंने बेहोश भी किया. इमाम ने दावा किया कि उन्हें अस्पताल पहुंचने के बाद होश आया. 

अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट में हिजाब पहनने वाली महिला बनी जज, इस देश से है गहरा नाता

इमाम साहब का कहना है कि मस्जिद में दाखिल होकर गुंडागर्दी करने वाले तीनों लोगों ने नकाब पहना हुआ था. इस मामले में पुलिस स्टेशन में कई धाराओं में FIR दर्ज कर ली है. साथ ही गांव में समुदायों के बीच अम्न बनाए रखने के लिए सिक्योरिटी सख्त कर दी गई. 

स्कॉटलैंड ने चुना देश का पहला मुस्लिम और सबसे नौजवान मिनिस्टर, जानिए कौन है हैंडसम मैन हमज़ा यूसुफ?

इस मामले में को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता अबु आसिम आजमी (Abu Asim Azmi) ने भी ट्वीट किया है और इस संबंध में उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस के नाम लिखे खत की कॉपी भी शेयर की है. लेटर शेयर करते हुए अबु आसिम आजमी ने लिखा,"मैं उप.मुख्यमंत्री श्री देवेंद्र फडणवीस जी से मांग करता हूं की जालना के भोकरदन अनवा गांव मस्जिद में घुसकर एक मौलाना की दाढ़ी निकालकर मारपीट करने वाले व साम्प्रदायिक तनाव फ़ैलाने वाले उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news