जामिया के छात्रों ने LIAFF में 'ढाई पहर' फिल्म के लिये जीता आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट अवार्ड
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam921436

जामिया के छात्रों ने LIAFF में 'ढाई पहर' फिल्म के लिये जीता आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट अवार्ड

जनसंचार में एमए के स्टूडेंट्स अमाल देवसिया, दानिश काजी, जमशेद अली, काशिफ शकील और पंकज रावत ने फिल्म 'ढाई पहर' की डायरेक्शन किया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: जामिया मिल्लिया इस्लामिया (JMI) के स्टूडेंट्स के ज़रिए बनाई गई एक फिल्म को एल' 'एज डी' ओर इंटरनेशनल आर्ट- हाउस फिल्म महोत्सव (एलआईएएफएफ) में सम्मानित किया गया है. यूनिवर्सिटी ने मंगलवार को बताया कि फिल्म को 'आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट' पुरस्कार मिला है.

जनसंचार में एमए के स्टूडेंट्स अमाल देवसिया, दानिश काजी, जमशेद अली, काशिफ शकील और पंकज रावत ने फिल्म 'ढाई पहर' की डायरेक्शन किया है. यह फिल्म 1990 के दहाई की पंजाब के हालात पर आधारित है. यह फिल्म कोविड-19 महामारी के दौरान बनाई गई है.

यह भी देखिए: मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई के मामले में Twitter समेत 9 के खिलाफ FIR, CM योगी ने राहुल को दिया जवाब

यूनवर्सिटी ने एक बयान में कहा, 'जामिया मिल्लिया इस्लामिया (जेएमआई) के एजेके मास कम्युनिकेशन रिसर्च सेंटर (एजेकेएमसीआरसी) की छात्र फिल्म 'ढाई पहर' ने एल 'एज डी' ओर इंटरनेशनल आर्ट-हाउस फिल्म महोत्सव (एलआईएएफएफ) में 'आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट' का अवार्ड जीता है.' 

यह भी देखिए: Delhi: जामा मस्जिद की दीवारों में दरार, शाही इमाम PM मोदी को लिख चुके हैं ख़त, देखिए VIDEO

बता दें कि एलआईएएफएफ का मकसद एक ऐसी फिल्म संस्कृति तैयार करना है जो क्रॉस-सांस्कृतिक नवाचारों को प्रेरित करती है और एक साथ लाती है. जो मनोरंजन और सेवाओं के साथ लोगों की जिंदगी जीवन को खुशहाल बनाती है. जो जानकारी, शिक्षित देती है और मनोरंजन करती हैं.

(इनपुट: भाषा)

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news