Jhansi News: गरबा पंडाल में मुस्लिम महिला एंकर के साथ बेईज्जती; हंगामे के बाद मंच से उतारा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2467083

Jhansi News: गरबा पंडाल में मुस्लिम महिला एंकर के साथ बेईज्जती; हंगामे के बाद मंच से उतारा

Jhansi News: झांसी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला एंकर को डांडिया पंडाल से बाहर कर दिया गया. गार्डन के मालिक ने लाइट्स बंद कर दीं और माइक भी नहीं चलने दिया.

Jhansi News: गरबा पंडाल में मुस्लिम महिला एंकर के साथ बेईज्जती; हंगामे के बाद मंच से उतारा

Jhansi News: झांसी में डांडिया नाइट्स में मुस्लिम लेडी एंकर बुलाने पर भारी हांगामा हो गया. पहले महिला एंकर को गेट पर रोका गया, वह बड़ी मुश्किल से स्टेज पर पहुंची तो वहां होस्टिंग के दौरान माइक बंद कर दिया गया. मुस्लिम एंकर होने पर इतना हंगामा किया गया, गार्डन की लाइट काट दी गई और साउंड सिस्टम भी ऑफ कर दिया गया.

झांसी में मुस्लिम एंकर होने पर हंगामा

यह ड्रामा काफी देर तक चलता रहा और आखिरकार एंकर को प्रोग्राम को छोड़कर बाहर जाना पड़ा. इसके बाद लाइटें जला दी गईं और माइक भी चला दिया गया और प्रोग्राम दोबारा से शुरू किया गया. मामला पेश आने के बाद सोशल मीडिया पर इस घटना की काफी आलोचना हो रही है. लेडी एंकर और आयोजकों ने इस पर नाराज़गी का इज़हार किया है.

बेबी इमराना को लेकर जमकर विवाद

नवरात्रि के मौके पर अलग- अलग जगहों पर डांडिया के प्रोग्राम हो रहे हैं. इस दौरान कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जहां मुसलमानों की एंट्री पर प्रतिबंध किया जा रहा है. बुधवारा रात भी नवाबाद थाना इलाके में एक ऐसा ही मामला सामने आया. इसमें लगभद 200 लोग डांडिया खेलने पहुंचे थे. इस प्रोग्राम को और बेहतर करने के लिए आयोजकों ने बेबी इमराना को बुलाया हुआ था. इसी को लेकर वहां जमकर विवाद हुआ.

इसे नफरत नहीं कहें तो क्या है?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब एंकर सज धजकर पहुंची तो गार्ड्स ने उसे रास्ते में ही रोक लिया. काफी हंगामा हुआ और पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले को शांत कराया. जैसे-तैसे प्रोग्राम शुरू हुआ तो बीच में ही माइक बंद कर दिया गया. देखते ही देखते साउंड सिस्टम भी बंद कर दिया गया. बाद में पूरे गार्डन की लाइट बंद कर दी गई. 

गार्डन के मालिक का कहना था कि जब तक एंकर रहेगी, वहां जनरेटर चालू नहीं किया जाएगा. काफी देर तक प्रोग्राम शुरू नहीं किया गया. जब एंकर वहां से गई तो प्रोग्राम को शुरू किया गया.

एंकर ने क्या कहा?

एंकर ने कहा कि जब मैं गार्डन में आई तो गार्डन के मालिक ने कहा कि उन्हें उससे परेशानी है, और उसे बाहर जाना चाहिए. प्रोग्राम करने वाले आयोजक अनुरागी पर प्रेशर बनाया गया और आखिर में एंकर को ग्राउंड से बाहर कर दिया गया. 

Trending news