एक शिक्षका के प्यार में पागल हुए दो टीचर; स्कूल में फायरिंग, दो की मौत, तीसरे की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2086626

एक शिक्षका के प्यार में पागल हुए दो टीचर; स्कूल में फायरिंग, दो की मौत, तीसरे की हालत गंभीर

Godda News: झारखंड के गोड्डा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक शिक्षका के प्रेम में सहयोगी शिक्षक की हत्या कर दी, इतना ही नहीं आरोपी टीचर ने महिला टीचर को भी गोली मार दी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

 

एक शिक्षका के प्यार में पागल हुए दो टीचर; स्कूल में फायरिंग, दो की मौत, तीसरे की हालत गंभीर

Jharkhand Crime News: झारखंड के स्कूल में एक टीचर ने अफेयर को लेकर दो सहकर्मियों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. झारखंड के गोड्डा जिले में एक सरकारी स्कूल के एक टीचर ने 'प्रेम प्रसंग' को लेकर अपने दो सहकर्मियों की कथित रूप से गोली मारकर कत्ल कर दिया और बाद में खुद को भी गोली मारकर बुरी तरह जख्मी कर लिया. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना रांची से तकरीबन 300 किलोमीटर दूर पोरइयाहाट के चतरा अपग्रेडेड स्कूल में तकरीबन 11 बजे की है. गोड्डा के पुलिस अधीक्षक (SP) नाथू सिंह मीणा ने न्यूज एजेंसी को बताया, कि दो शिक्षकों की बॉडी स्कूल के एक कमरे में खून से लथपथ मिली, जिनमें एक महिला का शव भी था. 

वहीं, मुल्जिम टीचर भी गंभीर रूप से जख्मी हालत में मिला है. पुलिस अधीक्षक (SP) ने बताया कि स्कूल के छात्रों और टीचर्स ने गोली चलने की आवाज सुनी तो वे वहां पहुंचे और कमरे को अंदर से बंद पाया. इसके बाद उन्होंने पुलिस को खबर दी.  मीणा ने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ दिया. लेकिन तब तक दोनों टीचर्स की मौत हो चुकी थी. जिनके सिर में गोली लगी थी. मुल्जिम टीचर ने अपने सिर के दाईं तरफ गोली मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की. अधिकारी ने बताया कि पहली नजर में यह अफेयर का मामला लगता है. मकामी लोगों और छात्रों के अनुसार दोनों पुरुष शिक्षकों का कथित रूप से लेडी टीचर से अफेयर था.

एक पुलिस ऑफिसर ने कहा कि मृतकों की पहचान पोरइयाहाट निवासी सुजाता मिश्रा (35) और उत्तर प्रदेश के चंदौली के रहने वाले आदर्श सिंह (40) के तौर पर की गई है. वहीं जख्मी हुए टीचर की पहचान पोरइयाहाट मेन बाजार के रहने वाले रवि रंजन (42) के तौर पर की गई है. उन्होंने कहा कि मुल्जिम टीचर ने तीन गोलियां चलाईं और सुजाता मिश्रा पर एक गोली चलाई. मीणा ने बताया कि मौके से दो देसी तमंचे बरामद किए गए हैं लेकिन गोली चलाने में इनमें से एक का ही इस्तेमाल किया गया. जख्मी टीचर को नाजुक हालत में गोड्डा के सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

Trending news