Kamalnath News: फोन पर हुई कमलनाथ और अमित शाह की बातचीत! आज शाम हो सकता है बड़ा कांड
Advertisement

Kamalnath News: फोन पर हुई कमलनाथ और अमित शाह की बातचीत! आज शाम हो सकता है बड़ा कांड

Kamalnath News: दो दिनों से लगातार अटकलें लगाई जा रही है कि कमलनाथ कांग्रेस के कुछ विधायकों के साथ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. इस बीच बड़ी खबर सामने आई है. कांग्रेस के 8 से ज्यादा विधायकों से संपर्क टूट गया है. 

Kamalnath News: फोन पर हुई कमलनाथ और अमित शाह की बातचीत! आज शाम हो सकता है बड़ा कांड

Kamalnath News: कमलनाथ को लेकर इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है. सुत्रों के मुताबिक, 17 फरवरी की देर रात मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से फोन पर बातचीत की है. वहीं, कल रात कमलनाथ की अमित शाह से मुलाकात नहीं हो सकी. जराए ने बताया कि आज उनकी मुलाकात केंद्रीय मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय चीफ जेपी नड्डा से हो सकती है और आज ही कमलनाथ अपने समर्थकों के साथ बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं. 

कांग्रेस के 8 विधायक गायब
दो दिनों से लगातार अटकलें लगाई जा रही है कि कमलनाथ कांग्रेस के कुछ विधायकों के साथ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. इस बीच बड़ी खबर सामने आई है. कांग्रेस के 8 से ज्यादा विधायकों से संपर्क टूट गया है. जिससे सूबे की सियासत गर्म हो गई है. कांग्रेस हाईकमान गायब विधायकों से संपर्क साध रही है, लेकिन उनसे कोई राबता नहीं पा रहा है. 

राहुल गांधी है कमलनाथ से नाराज
जराए के मुताबिक, कमलनाथ ने कांग्रेस से राज्यसभा सीट की मांग की थी. वहीं, कांग्रेस हाईकमान ने उनकी मांग को ठुकरा दिया. जिसके बाद से वह नाराज चल रहे हैं. बीते साल मध्य प्रदेश में विधानसभा इलेक्शन हुए थे, जिसमें कांग्रेस की करारी हार हुई थी. जिससे राहुल गांधी कमलनाथ से बेहद नाराज चल रहे हैं. इसी वजह से पार्टी उन्हें राज्यसभा नहीं भेजा है. अब अटकलें ये लगाई जा रही है कि इससे नाराज होकर कमलनाथ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. 

अपने बेटे के लिए हैं चिंतित
इस बीच संभावना जताई जा रही है कि ये सभी विधायक कमलनाथ के समर्थक हैं. ये सभी विधायक कमलनाथ के साथ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. बताया जा रहा है कि कमलनाथ अपने बेटे और लोकसभा सांसद नकुलनाथ के भविष्य को लेकर चिंतित हैं. दरअसल, पिछले लोकसभा इलेक्शन में बीजेपी ने मध्य प्रदेश के 29 लोकसभा सीटों में से 28 सीटों पर जीत दर्ज की थी. सिर्फ छिंदवाड़ा लोकसभा पर हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि, छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर कांग्रेस की पकड़ ढीली होती जा रही है. नकुलनाथ को यहां से जीतने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. इसी वजह से कमलनाथ चिंतित हैं. 

Trending news