Mumbai: जालिम बाप ने बेटे को स्टेशन पर पटक-पटककर मार डाला, देखिए VIDEO
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam991738

Mumbai: जालिम बाप ने बेटे को स्टेशन पर पटक-पटककर मार डाला, देखिए VIDEO

नवी मुंबई के सालपाड़ा स्टेशन पर एक निर्दय बाप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, वीडियो में यह ज़ालिम बाप अपने सात साल के बेटे को पटक-पटक कर मारता हुआ दिख रहा है। आरोपी का अपनी पत्नी से झगड़ा चल रहा था, इसी बीच उसका बच्चा वहां आ गया और उसने बच्चे को कई बार ज़मीन पर पटका जिसके बाद बच्चे की जान चली गई

Mumbai: जालिम बाप ने बेटे को स्टेशन पर पटक-पटककर मार डाला, देखिए VIDEO

नवी मुंबई के सालपाड़ा स्टेशन पर एक निर्दय बाप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, वीडियो में यह ज़ालिम बाप अपने सात साल के बेटे को पटक-पटक कर मारता हुआ दिख रहा है। आरोपी का अपनी पत्नी से झगड़ा चल रहा था, इसी बीच उसका बच्चा वहां आ गया और उसने बच्चे को कई बार ज़मीन पर पटका जिसके बाद बच्चे की जान चली गई। यह पूरा मामला रेलवे स्टेशन पर लगे कैमरे में कैद हो गया। लोगों की गवाही के बाद शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

देखें वीडियो: मुस्लिम बुजुर्ग ने गाया Mahabharat का Title Song, हर तरफ हो रही है तारीफ, देखिए VIDEO

जानकारी के मुताबिक सकल सिंह ने दो शादियां की थी, और उसका अपनी दूसरी पत्नी से कई दिनों से झगड़ा चल रहा था, 20 सितंबर को वह अपनी पत्नी से सानपाड़ा रेलवे प्लेटफ़ॉर्म पर झगड़ा कर रहा था, यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि पापी पिता ने आव देखा ना ताव और अपने ही बच्चे प्रशांत को ज़मीन पर पटक दिया। लोगों के रोकने के बावजूद वह नहीं रुका और बच्चे को कई बार ज़मीन पर पटका जिस से बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

देखें वीडियो: पोर्न फिल्म मामले में सुप्रीम कोर्ट पहुंची गहना वशिष्ठ; कोर्ट ने दिया ये आदेश

वाशी जीआरपी के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विष्णु कीरकर का कहना है कि घटना सोमवार सुबह करीब 8.45 बजे की है। पकड़े जाने के बाद सकल सिंह ने झूठ बोला कि उसने अपने बेटे को नहीं पीटा है। हालांकि, सीसीटीवी फुटेज में साफ़ कि वह अपने परिवार के साथ चल रहा था और अचानक उसने अपने बेटे को प्लेटफार्म पर पटक दिया।

देखें वीडियो

 

Zee Salaam Live TV

Trending news