VIDEO: RRB-NTPC परीक्षा विवाद पर आया खान सर का नया वीडियो, हाथ जोड़ कर की ये अपील
Advertisement

VIDEO: RRB-NTPC परीक्षा विवाद पर आया खान सर का नया वीडियो, हाथ जोड़ कर की ये अपील

RRB NTPC Student Protest: आज रेलवे भर्ती बोर्ड की परीक्षा प्रक्रिया में कथित अनियमितताओं के विरोध में अखिल भारतीय छात्र संघ (आइसा) समेत कई छात्र संगठनों ने आज बिहार बंद का ऐलान किया है.

VIDEO: RRB-NTPC परीक्षा विवाद पर आया खान सर का नया वीडियो, हाथ जोड़ कर की ये अपील

पटना: आरआरबी-एनटीपीसी एग्जाम को लेकर विवाद बढ़ने के बाद छात्र संगठनों ने शुक्रवार (28 जनवरी) को बिहार बंद (Bihar Bandh) का आह्वान किया है और इसको लेकर प्रशासन ने भी कड़े सुरक्षा के इंतिज़ाम किए है. इसी दरमियान इस मामलो को लेकर पटना के मशहूर टीचर और यूट्यूबर खान सर (Khan Sir) ने बयान जारी किया है. उन्होंने छात्रों से अपील की है कि अब प्रदर्शन नहीं किया जाना चाहिए.

उन्होंने ने कहा कि स्टूडेंट प्रोटेस्ट में की आड़ में उपद्रवी तोड़फोड़ कर रहे हैं और छात्रों को बदनाम कर रह हैं. इसलिए गुज़ारिश है कि स्टूडेंट प्रदर्शन में शामिल ना हों. उन्होंने कहा, 'हम आखिरी सांस तक स्टूडेंट के साथ हैं. हम बाजी लगा देंगे अपनी जान की जब-जब बात आएगी हिंदुस्तान की. बात हिंदुस्तान की है और हम हाथ जोड़ते हैं कि कोई भी स्टूडेंट प्रोटेस्ट में भाग ना ले. 

यहां देखें खान सर का पूरा वीडियो:

उन्होंने स्टूडेंट्स को कहा कि आप  28 जनवरी को किसी भी तरह के विरोध प्रदर्शन में हिस्सा नहीं लीजिए, ये आपके लिए गलत साबित हो जाएगा. उन्होंने कहा कि हमने आपकी सारी मांगों रखा है. 

ये भी पढ़ें: कर्नाटक 'हिजाब विवाद' पर Zee Salaam की खबर का असर, NHRC ने सरकार को दिया नोटिस

गौरतलब है कि आज रेलवे भर्ती बोर्ड की परीक्षा प्रक्रिया में कथित अनियमितताओं के विरोध में अखिल भारतीय छात्र संघ (आइसा) समेत कई छात्र संगठनों ने आज बिहार बंद का ऐलान किया है, जिसको करीब तमाम विपक्षी पार्टियों ने सपोर्ट किया है.

खान सर समेत 6 कोचिंग संचालकों के खिलाफ हुआ है केस दर्ज
खान सर (Khan Sir), एसके झा सर, नवीन सर, अमरनाथ सर, गगन प्रताप सर, गोपाल वर्मा सर और बाजार समिति के कई कोचिंग संचालकों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है. इन सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 151, 152, 186, 187, 188, 330, 332, 353, 504, 506 और 120-बी के तहत केस दर्ज हुआ है.

केस दर्ज होने की वजह
इस टीचर्स के खिलाफ हिरासत में लिए गए आंदोलनकारी छात्रों के बयान के आधार पर केस दर्ज किया गया है. हिरासत में लिए गए आंदोलनकारी उम्मीदवारों ने कहा है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें हिंसा और दंगा करने की शह मिली थी.

Zee Salaam Live TV:

Trending news