Kolkata Rape Case: संदीप घोष का गार्ड आसिफ और दो वेंडर्स गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मसला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2412468

Kolkata Rape Case: संदीप घोष का गार्ड आसिफ और दो वेंडर्स गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मसला

Kolkata Rape Case: सीबीआई ने आरजी कर अस्पताल के प्रिंसिपल को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है. उनके साथ उनके गार्ड और दो वेंडर्स की भी गिरफ्तारी हुई है. पूरी खबर पढ़ें.

Kolkata Rape Case: संदीप घोष का गार्ड आसिफ और दो वेंडर्स गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मसला

Kolkata Rape Case: सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इनवेस्टिगेशन (CBI) ने सोमवार को कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष को गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें संस्थान में फाइनेंशियल मिसकंडक्ट के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

संदीप के अलावा दो और लोगों की गिरफ्तारी

संदीप घोष की गिरफ्तारी के एक घंटे के अंदर ही सीबीआई अधिकारियों ने उनके सिक्योरिटी गार्ड और दो वेंडर्स को हिरासत में ले लिया. आरोप है कि ये लोग अस्पताल को सामग्री की आपूर्ति करते थे, जहां 9 अगस्त को एक महिला चिकित्सक का शव मिला था, जिसकी बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी.

सीबीआई ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. अफसर अली का गर्ड अफसर आसिफ अली, अस्पताल का दो वेंडर बिलव सिंघा और समन हज़रा. 23 अगस्त को कलकत्ता हाई कोर्ट ने अस्पताल में कथित वित्तीय अनियमितताओं की जांच राज्य के जरिए गठित खास जांच दल (एसआईटी) से सीबीआई को स्थानांतरित करने का आदेश दिया था.

डॉक्टर अख्तर अली ने लगाई थी याचिका

यह निर्देश संस्थान के पूर्व उपाधीक्षक डॉ. अख्तर अली की याचिका के जवाब में आया, जिन्होंने संदीप घोष के कार्यकाल के दौरान राज्य संचालित संस्थान में कथित वित्तीय कदाचार के कई मामलों की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से जांच कराने की मांग की थी.

9 अगस्त को आरजी कर अस्पताल में 31 साल की महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ कथित बलात्कार और हत्या के मामले में संदीप घोष से सीबीआई के साल्ट लेक दफ्तर में 15वें दिन भी पूछताछ की गई. बाद में उन्हें कोलकाता में सीबीआई के निजाम पैलेस कार्यालय ले जाया गया, जहां एजेंसी की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा स्थित है और उन्हें गिरफ्तार दिखाया गया.

Trending news