Laal Singh Chaddha फिल्म देख भड़का यह पूर्व दिग्गज क्रिकेटर; बोला यह है एक 'अपमान'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1299694

Laal Singh Chaddha फिल्म देख भड़का यह पूर्व दिग्गज क्रिकेटर; बोला यह है एक 'अपमान'

Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो गई है. जिसके बाद अब इस फिल्म को लेकर मिले जुले रिएक्शन्स सामने आ रहे है. आमिर खान की इस फिल्म को लेकर अब इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का बयान सामने आया है.

Laal Singh Chaddha फिल्म देख भड़का यह पूर्व दिग्गज क्रिकेटर; बोला यह है एक 'अपमान'

Laal Singh Chaddha: आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो गई है. फिल्म आने के बाद कई लोग इसकी तारीफ करते दिख रहे हैं वहीं कुछ लोग अभी भी इसके विरोध में हैं. आपको बता दें लाल सिंह चड्ढा बायकॉट की मांग फिल्म रिलीज के पहले से हो रही थी. अब इस मामले को लेकर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर का बयान सामने आया है. वह आमिर और करीना की इस फिल्म को देखने के बाद काफी गुस्से में नजर आए और इस फिल्म को भारतीय सेना का अपमान बता दिया.

'लाल सिंह चड्ढा भारतीय सेना का अपमान'

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर का कहना है कि यह फिल्म भारतीय सेना और सिखों का अपमान करती है. उन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया- फॉरेस्ट गंप यूएस आर्मी में इस लिए फिट हो गया क्योंकि यूएस उस वक्त कम आईक्यू के लोगों को वियतनाम वॉर के लिए हायर कर रहा था. यह फिल्म भारतीय सेना और सिखों का अपमान करती है. इस ट्वीट के साथ मोंटी ने #BoycottLalSinghChadda का इस्तेमाल किया.

क्या है फिल्म लाल सिंह चड्ढा में?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म हॉलिवुड की फेमस मूवी फॉरेस्ट गम्प की रीमेक है. इस फिल्म में कम आईक्यू वाला शख्स यूएस आर्मी में शामिल होता है. कई लोगों का मानना है कि इस फिल्म एक कम आईक्यू वाले का भारतीय सेना में शामिल होने का कोई सेंस नहीं है.

फिल्म ने कितनी कमाई की

फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है. कई दिग्गजों ने इस फिल्म की तारीफ की है. भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ने भी इस फिल्म की जमकर तारीफ की है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने एक दिन में 11 करोड़ रुपयों की कमाई की है. फिल्म 100 करोड़ के बॉक्स ऑफिस में शामिल होती है या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़ें: KBC 2022: Amitabh Bachchan से शो में इस शख्स ने ले लिए कर्ज के पैसे; फिर बिग बी ने किया ये वादा

यह वीडियो भी देखें

Trending news