Breaking News Live: राकेश झुनझुनवाला के निधन पर रतन टाटा ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1301467

Breaking News Live: राकेश झुनझुनवाला के निधन पर रतन टाटा ने कही ये बात

Today's Breaking News Live: देश और दुनिया की तमामा छोटी बड़ी खबरें सही वक्त आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इसमें हम आपको देश, दुनिया, मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें आप तक सही समय पर पहुंचाएंगे. खबरों डिटेल में पढ़ने के लिए बने रहें zeesalaam.in के साथ.

Breaking News Live: राकेश झुनझुनवाला के निधन पर रतन टाटा ने कही ये बात
LIVE Blog
14 August 2022
22:03 PM

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष का आरोप

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने रविवार को आरोप लगाया कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के कुलपति (वीसी) तारिक मंसूर ने राष्ट्रीय ध्वज लेने के लिए उनसे मिलने से इनकार कर दिया. तारिक मंसूर से हमने कांटैक्ट करने की कोशिश लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी.

19:29 PM

दिल्ली के जामिया के नूर नगर में बाइक सवार लोगों ने एक शख्स को 6 गोलियां मारी. शख्स की मौके पर ही मौत हो गई है. मृतक की पहचान 35 साल के वासिफ के तौर पर हुई है. वासिफ जामिया यूनिवर्सिटी का छात्र रहा है. पेशे से वकील है. गोली मारने वालों की पहचान नहीं हो पाई है.

19:25 PM

पाकिस्तान ने की भारत की तारीफ

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर भारत की विदेश नीति की तारीफ की है. एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को लाहौर में एक रैली में बोलते हुए, खान ने कहा कि भारत ने रूस से तेल खरीदा क्योंकि यह उनके लोगों के हित में था, लेकिन पाकिस्तान सरकार के पास आसमान छूती महंगाई के बावजूद ऐसा करने की हिम्मत नहीं है.

17:39 PM

पीएम नरेंद्र मोदी 15 अगस्त के मौके पर सुबह 7:30 बजे देश को संबोधित करेंगे.

17:35 PM

राकेश झुनझुनवाला के निधन पर रतन टाटा ने शोक जताया है. उन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है- उन्हें उनके जोशीलेपन, दयालुता और उनकी दूरदर्शिता के लिए हमेशा याद किया जाएगा.

 

17:08 PM

बस से ट्रक की भिड़ंत में 3 लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल के वेस्ट मिदनापुर जिले में ट्रक और बस में भयानक भिडंत हो गई. इसके नतीजे में प्राइवेट बस पर सवार 3 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए. 

16:09 PM

डॉएच्च बैंक के पूर्व को-सीईओ अंशु जैन का निधन

डॉएच्च बैंक के भारतीय मूल के पूर्व को-सीईओ अंशु जैन का निधन हो गया है. वह पिछले पांच साल से कैंसर से जूझ रहे थे.

13:52 PM

यूपी ATS की बड़ी कामयाबी, नदीम के बाद पकड़ा गया जैश का एक और आतंकी हबीबुल

उत्तर प्रदेश (UP) के कानपुर (Kanpur) से यूपी एटीएस (UP ATS) को जैश का एक आतंकी पकड़ने में कामयाबी मिली है. यूपी एटीएस ने नदीम के बाद एक और आतंकी हबीबुल इस्लाम (Habibul Islam) उर्फ सैफुल्ला को गिरफ्तार किया है. इससे पहले 12 अगस्त को जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) और अन्य आतंकवादी संगठनों से जुड़े आतंकी मोहम्मद नदीम को गिरफ्तार किया गया था.

12:36 PM

राजस्थान: पाकिस्तान के लिए काम करने वाले दो युवक गिरफ्तार

15 अगस्त से पहले राजस्थानी पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. दरअसल पुलिस ने 2 पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के लिए काम करने वाले दो लोगों को पकड़ा है. बताया जा रहा है कि यह लोग पैसों के लालच में भारत की निजता से जुड़ी जानकारियां सरहद पार भेज रहे थे. 

11:30 AM

भागवत बोले- भारत से सीखे दुनिया

रविवार को महाराष्ट्र के नागपुर में ‘उत्तीष्ट भारत’ कार्यक्रम से खिताब करते हुए RSS चीफ मोहन भागवत ने कहा है कि हिंदुस्तान के अस्तित्व में एकता है और दुनिया को चाहिए कि भारत से सीखे. उन्होंने कहा कि हम जरूर अलग-अलग दिख सकते हैं लेकिन हमारे अस्तित्व में एकता है. हमारे आगे बढ़ने से दुनिया भारत से सीख सकती है.

11:24 AM

पंजाब में पाक-आईएसआई समर्थित आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, पकड़े गए 4 संदिग्ध आतंकी

पंजाब पुलिस ने दिल्ली पुलिस की मदद से पाक-आईएसआई समर्थित आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है. पंजाब पुलिस के डीजीपी ने जानकारी दी है कि इस आतंकी मॉड्यूल के 4 आतंकी गिरफ्तार किए गए हैं. साथ ही इनके पास से बड़ी मात्रा में गोला बारूद और हथियार बरामद किए गए हैं.

11:23 AM

ऑस्ट्रेलिया के कैनबरा एयरपोर्ट पर फायरिंग, कई उड़ानें रद्द; आरोपी हिरासत में

ऑस्ट्रेलिया के कैनबरा एयरपोर्ट पर रविवार को फायरिंग की घटना सामने आई है. पुलिस ने फौरन आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. जबकि घटना के बाद कई उड़ाने रद्द कर दी कई हैं. इस फायरिंग में किसी भी तरह से नुकसान की कोई खबर नहीं  है.

09:48 AM

शाम 5 बजे होगा राकेश झुनझुनवाला का अंतिम संस्कार

राकेश झुनझुनवाला का आज शाम 5 बजे बाणगंगा श्मशान भूमि में अंतिम संस्कार किया जाएगा. शेयर मार्केट के दिग्गज राकेश झुनझुनवाला का रविवार की सुबह देहांत हो गया. उन्होंने 62 बरस की उम्र में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली. 

09:32 AM

PM मोदी ने बंटवारे के दौरान जान गंवाने को दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत-पाकिस्तान बंटवारे के दौरान जान गंवाने लोगों को श्रद्धांजलि दी है. पीएम ने ट्वीट करते हुए कहा,"आज ‘विभाजन भयावह स्मृति दिवस’ पर मैं उन सभी लोगों को श्रद्धांजलि देता हूं, जिन्होंने विभाजन के दौरान अपनी जान गंवाई और हमारे इतिहास के उस दुखद दौर में पीड़ित सभी लोगों के लचीलेपन और धैर्य की सराहना करता हूं."

09:25 AM

झुनझुनवाला ने सुबह 6 बजकर 45 मिनट पर ली आखिरी सांस

झुनझुनवाला लंबे को लकर बताया जा रहा है कि वो लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे. उन्हें आज सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया. यहां इलाज के दौरान डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि उन्होंने सुबह 6 बजकर 45 मिनट पर आखिरी सांस ली. राकेश झुनझुनवाला ने हाल ही में अकासा एयर' नाम से एयरलाइन का आगाज़ किया था. बता दें कि झुनझुनवाला ने कारोबारी आदित्य घोष और विनय दुबे के साथ मिलकर 'अकासा एयर' एयर लाइंस की शुरुआत की थी. 

08:53 AM

राकेश झुनझुनवाला की मौत

दिग्गज शेयर व्यापारी राकेश झुनझुनवाला की लेकर बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनकी मौत हो गई है. 62 वर्षीय झुनझुनवाला को 2-3 सप्ताह पहले ही अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया.

07:20 AM

राजू श्रीवास्तव का शरीर करने लगा काम!

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत से जुड़ा पड़ा अपडेट सामने आया है. खबरों के मुताबिक राजू श्रीवास्तव के भजीते ने बताया है कि उनकी सेहत में सुधार है. बताया जा रहा है कि अब कॉमेडियन की उंगलियों के अलावा कुछ दूसरे अंग भी हरकत करने लगे हैं. 

07:08 AM

सलमान रुश्दी को वेंटिलेटर से हटाया

लेखक सलमान रुश्दी की सेहत से जुड़ा अपडेट सामने आया है कि उन्हें अब वेंटिलेटर से हटा दिया गया था है, साथ ही अब वो बात करने में भी सक्षम हैं. वाशिंगटन पोस्ट के मुताबिक रुश्दी के एजेंट, एंड्रयू वायली ने तस्दीक की है कि रुश्दी को वेंटिलेटर से हटा दिया गया था.

06:40 AM

ग्रेनेड हमले में जख्मी होने वाला पुलिसकर्मी हुआ शहीद

आज़ादी के जश्न से एक दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर आतंकियों की बौखलाहट सामने आ चुकी है. कुलगाम के कामोह में हुए ग्रेनेड हमले में जख्मी हुआ पुलिसकर्मी ताहिर खान शहीद हो गया है.

05:49 AM

शाम 7 बजे देश को संबोधित करेंगी द्रौपदी मुर्मू

75वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या यानी आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को देश के संबोधित करेंगी. द्रौपदी मुर्मू का राष्ट्र को संबोधन शाम 7 बजे शुरू होगा. इसकी जानकारी राष्ट्रपति भवन की तरफ से दी गई है. 

05:15 AM

कुलगाम में ग्रेनेड हमला

कुलगाम के काइमोह में रात ग्रेनेड हमले की सूचना मिली है. इस घटना में पुंछ के मेंढर निवासी ताहिर खान नाम का एक पुलिस कर्मी घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अनंतनाग के जीएमसी अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया: कश्मीर पुलिस

05:11 AM

चोट के चलते बाहर हुईं वर्ल्ड बैडमिंटन चैम्पियनशिप से बाहर हुईं सिंधु

21 अगस्त से शुरू होने जा रही वर्ल्ड बैडमिंटन चैम्पियनशिप से पहले भारत को बड़ा झटका लगा है. दरअसल दिग्गज खिलाड़ी पीवी सिंधु बाहर हो गई हैं. बताया जा रहा है कि उनको चोट लगी है. चैम्पियनशिप सिंधु का रिकॉर्ड बेहतरीन रहा है. उन्होंने इस प्रतियोगिता में साल 2019 में गोल्ड अपने नाम किया था. 

05:10 AM

16 अगस्त को नीतीश सरकार का कैबिनेट विस्तार?

हाल ही में वजूद में आई नीतीश-तेजस्वी की सरकार को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि 16 अगस्त को कैबिनेट में विस्तार हो सकता है. कहा जा रहा है कि RJD के 12 और JDU से 11 मंत्री शपथ ले सकते हैं. 

Trending news