Breaking News: ममता बनर्जी से कोलकाता में मुलाकात करेंगे नीतीश, विपक्षी एकता पर होगी बातचीत
Advertisement

Breaking News: ममता बनर्जी से कोलकाता में मुलाकात करेंगे नीतीश, विपक्षी एकता पर होगी बातचीत

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Breaking News: ममता बनर्जी से कोलकाता में मुलाकात करेंगे नीतीश, विपक्षी एकता पर होगी बातचीत
LIVE Blog
24 April 2023
13:09 PM

जर्मनी में जलवायु कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया

जर्मनी के जलवायु कार्यकर्ताओं ने सोमवार को सुबह राजधानी बर्लिन की सड़कों पर प्रदर्शन कर यातायात बाधित करने का प्रयास किया. जलवायु अनुसंधान संगठन ‘लास्ट जेनरेशन’ के सदस्यों ने सरकार पर जलवायु परिवर्तन के खिलाफ अधिक सख्त कदम उठाने का दबाव बनाने की कवायद के तौर पर पिछले साल कई बार देशभर में सड़कों को अवरुद्ध किया है. कई मौकों पर वे सड़कों पर जम गए जिससे लोगों को काफी परेशानियां हुई. जलवायु कार्यकर्ताओं ने सोमवार को कहा कि वह शहर में धीरे-धीरे मार्च करते हुए यातायात भी बाधित करेंगे.

11:56 AM

कांग्रेस कार्यकर्ताओं हिरासत में

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सोमवार को कोच्चि के दौरे से पहले केरल प्रदेश कांग्रेस समिति (केपीसीसी) के एक सचिव समेत कांग्रेस के कम से कम सात कार्यकर्ताओं को एहतियातन हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. जिला कांग्रेस समिति (डीसीसी) के अध्यक्ष मोहम्मद शियास ने पुष्टि की कि पश्चिमी कोच्चि इलाके से कांग्रेस के सात कार्यकर्ताओं को पुलिस ने सोमवार को तड़के एहतियातन हिरासत में ले लिया, जिनमें केपीसीसी सचिव थम्पी सुब्रमण्यम और डीसीसी सचिव श्रीकुमार भी शामिल हैं. 

10:46 AM

ओवैसी ने शाह को दिया जवाब

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीते कल कहा कि अगर तेलंगाना में भाजपा की सरकार आती है तो मुस्लिम कोटा खत्म किया जाएगा. इस पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि भाजपा के पास नफरती भाषण के अलावा कुछ भी नहीं है. यहां पढ़ें पूरी खबर.

10:43 AM

मंत्री का वीडियो वायरल

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें एक महिला से अश्लील बातें करते हुए सुना जा सकता है. भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने इसे ट्वीट किया है. यहां पढ़ें पूरी खबर.

08:45 AM

ममता से मिलेंगे नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे. वह ममता से विपक्षी एकता पर बातचीत करेंगे. नीतीश कुमार ने केंद्र की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने का जिम्मा लिया है.

08:25 AM

धोनी लेंगे संन्यास

क्रिकेटर महेंद सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स में अच्छा खेल खेल रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एक मैच में यह संकेत दिया कि वह आईपीएल 16 के बाद संन्यास ले सकते है. यहां पढ़ें पूरी खबर

07:44 AM

जंतर-मंतर पर पहलवान

भारतीय कुश्ती महासंघ के पहलवान एक बार फिर दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरने पर बैठ गए हैं. उनका इल्जाम है कि उनके साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है. उनका कहना है कि वह चाहते थे कि गलत हाथों से निकाल कर संघ को सही हाथों में किया जाए लेकिन उनके साथ ऐसे हालात पैदा किए जा रहे हैं कि वह खुद ही संघ छोड़ दें. उन्होंने पुलिस पुलिस वालों पर भी धक्का मुक्की करने का इल्जाम लगाया है. 

07:06 AM

NCP प्रमुख हुए सख्त

हाल ही में खबरें आईं कि NCP नेता अजित पवार बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि 100 प्रतिशत CM बनना चाहता हूं. इसके बाद NCP प्रमुख शरद पवार का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि NCP को तोड़ने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया जाएगा.

05:52 AM

15-20 दिनों में गिरेगी शिवसेना सरकार

शिवसेना (उद्धव ठाकरे) के नेता ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि एकनाथ शिंदे की अगुआई वाली सरकार का डेथ वारंट जारी हो गया है. यह अगले 15-20 दिनों में गिर जाएगी. संजय राउत ने सत्तारूढ़ शिवसेना को फर्जी करार दिया है. 

Trending news