Rajasthan News: संविधान बदलने के इल्ज़ाम पर पहली बार PM मोदी ने तोड़ी चुप्पी; दिया बड़ा बयान
Advertisement

Rajasthan News: संविधान बदलने के इल्ज़ाम पर पहली बार PM मोदी ने तोड़ी चुप्पी; दिया बड़ा बयान

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के बाड़मेर में पीएम मोदी ने एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम कांग्रेस पर जमकर गरजे. बता दें कि, राज्य की 25 सीटों के लिए दो चरणों में मतदान होना है. पहले चरण के लिए 19 अप्रैल जबकि, दूसरे चरण के लिए 26 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे.

 

Rajasthan News: संविधान बदलने के इल्ज़ाम पर पहली बार PM मोदी ने तोड़ी चुप्पी; दिया बड़ा बयान

PM Barmer Rally: पीएम नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान के बाड़मेर में एक चुनावी रैली को खिताब किया. इस मौके पर उन्होंने अपोजिशन पर जोरदार हमला बोला. पीएम ने देश के संविधान को केंद्र सरकार के लिए 'गीता, रामायण, महाभारत एवं कुरान' करार देते हुए कहा कि, बाबा साहब आंबेडकर खुद आ जाएं तो भी संविधान खत्म नहीं कर सकते. इस मुद्दे को लेकर अपोझिशन 'इंडिया' अलायंस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि, जब भी इलेक्शन आता है, संविधान के नाम पर गलत बयानी करना 'इंडी एलायंस' के सभी साथियों का फैशन बन गया है. पीएम ने कहा कि, कांग्रेस मोदी को गलत करार देने के लिए संविधान के नाम पर झूठ का सहारा ले रही है.

कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम
पीएम ने कहा कि, एक तरफ मोदी भारत को ताकतवर राष्ट्र बनाने में लगा है जबकि दूसरी तरफ 'इंडी' गठबंधन वाले भारत को कमजोर मुल्क बनाने का ऐलान कर रहे हैं. पीएम ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि SC, ST, OBC भाइयों के साथ दशकों तक भेदभाव करने वाली कांग्रेस आजकल एक पुराना रिकार्ड बजा रही है. जब भी इलेक्शन आता है, संविधान के नाम पर झूठ बोलना 'इंडी एलायंस' के सभी साथियों का फैशन बन गया है. पीएम ने कहा कि, जिस कांग्रेस ने बाबा साहब के जीते जी उन्हें चुनाव हरवाया, जिसने बाबासाहब को भारत रत्न नहीं मिलने दिया, जिस कांग्रेस ने देश में इमरजेंसी लगाकर संविधान को खत्म करने की कोशिश की, आज वही कांग्रेस मोदी को बुरा भला कहने के लिए संविधान के नाम पर झूठ की आड़ ले रही है.

कांग्रेस देश की ताकत को कम करना चाहती है:PM
पीएम ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि, मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि आपके इंडी अलायंस के साथी किसके इशारे पर काम कर रहे हैं? यह कैसा गठबंधन है, जो भारत की ताकत को कम करना चाहता है. आखिर किसके दबाव में आपका यह गठबंधन हमारी परमाणु ताकत को खत्म करना चाहता है? पीएम ने कहा कि, जिस भारत मां के लिए हम अपनी जिंदगी की परवाह नहीं करते, उसे कांग्रेस पार्टी सिर्फ जमीन का टुकड़ा मानती है. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस ने जिन लोगों को दशकों तक नहीं पूछा, मोदी उनको पूजता है. उन्होंने कहा, हम सीमावर्ती गांवों को आखिरी गांव नहीं, देश का पहला गांव मानते हैं. हमारे लिए देश की सरहद यहां पूरी नहीं होती, हमारे लिए यहां से देश शुरू होता है.

Trending news