झोलाछाप डॉक्टरों ने खेत को ही बना दिया अस्पताल, पेड़ों की मदद से लगा रहे बोतल, देखिए VIDEO

कोरोना की दूसरी भयानक लहर से लहर पूरा हिंदुस्तान जंग लड़ रहा है. अस्पतालों में जगह नहीं मिल रही है. आए दिन हम और आप सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें/वीडियो देखते हैं जो हैरान कर देती हैं.

झोलाछाप डॉक्टरों ने खेत को ही बना दिया अस्पताल, पेड़ों की मदद से लगा रहे बोतल, देखिए VIDEO

नई दिल्ली: कोरोना की दूसरी भयानक लहर से लहर पूरा हिंदुस्तान जंग लड़ रहा है. अस्पतालों में जगह नहीं मिल रही है. आए दिन हम और आप सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें/वीडियो देखते हैं जो हैरान कर देती हैं. कोरोना के चलते कैसे हालात चल रहे हैं इसकी अक्कासी करता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल हो वीडियो को देखकर किसी का भी दहल सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह कुछ मरीज खुले आसमान के नीचे पेड़ों के नीचे खेत में अपना इलाज करा रहे हैं. वीडियो मध्य प्रदेश के आगर मालवा का बताया जा रहा है. यहां मौजूद संतरे के एक बगीचे में दरी और कार्टून के उपर ही मरीजों को लिटाकर के पेड़ पर लटकी हुई बांटलो से मरीजों का इलाज झोला छाप डॉक्टरों के ज़रिए किया जा रहा है. 

यह भी देखिए: रेहड़ी पर लात माकर SHO ने गिराई सब्जियां, DGP ने लिया बड़ा एक्शन, हो रही है तारीफ, देखें VIDEO

इस बारे में जब प्रशानस को जानकारी मिली तो अफसर इस जगह पहुंचे. लेकिन अफसरों के वहां पहुंचने से पहले इलाज कर रहे झोला छाप डॉक्टर वहां फरार हो गए थे. मौके पर पहुंची जांच टीम को वहां बड़ी मात्रा में खाली इंजेक्शन व बोतलें मिली, साथ ही कुछ इंजेक्शन व अन्य मेडिकल से जुड़ा सामान मिला. जिसे जलाकर नष्ट करने की कोशिश भी की गई है. मामले में सीएमएचओ ने फर्जी डॉक्टरों पर एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है.

यह भी देखिए: Khesari Lal Yadav और Kajal Raghwani का नया मचा रहा धमाल, देखिए VIDEO

जानकारी के मुताबिक इस जगह पर आस पास के करीब 10 गांवों के लोग इलाज कराने आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि यहां के लोगों न तो कोरोना का कोई खौफ है ना ही सोशल डिस्टेंसिंग पर अमल हो रहा है. वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा,"यही स्तिथि प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों में निरंतर देखी जा रही है आमजन सरकारी अस्पताल में जाने से डर रहे है"

यह भी देखिए: Sapna Choudharya का देसी अंदाज: घर में पोछा लगाते हुए VIDEO हुआ VIRAL

एक अन्य यूज़र ने लिखा,"एक यही तो हैं जो अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं नही तो गांवों की स्थिति और भी भयावह होती बांकी शहर में तो सब ने पल्ला झाड़ लिया." एक ने लिखा,"गजब मध्यप्रदेश सरकार में इस झोलाछाप व्यस्था ही मजबूती से काम करते दिख रही है?"

ZEE SALAAM LIVE TV