रेहड़ी पर लात मारकर SHO ने गिराई सब्जियां, DGP ने लिया बड़ा एक्शन, हो रही है तारीफ, देखें VIDEO

कोरोना महामारी के चलते कई राज्यों में लॉकडाउन/कर्फ्यू लगा हुआ है. जिसका सबसे ज्यादा फर्क मजदूर या दिहाड़ीदार लोगों पर पड़ रहा है. ऐसे लोग अपनी दो वक्त की रोटी के लिए तमाम तरह की जिद्दोजहद कर रहे हैं. कई ऐसे वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जिनमें रेहड़ी वाले/सब्जी वालों को सताया जा रहा है.

रेहड़ी पर लात मारकर SHO ने गिराई सब्जियां, DGP ने लिया बड़ा एक्शन, हो रही है तारीफ,  देखें VIDEO

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के चलते कई राज्यों में लॉकडाउन/कर्फ्यू लगा हुआ है. जिसका सबसे ज्यादा फर्क मजदूर या दिहाड़ीदार लोगों पर पड़ रहा है. ऐसे लोग अपनी दो वक्त की रोटी के लिए तमाम तरह की जिद्दोजहद कर रहे हैं. कई ऐसे वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जिनमें रेहड़ी वाले/सब्जी वालों को सताया जा रहा है. इसी से मिलता जुलता एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

वीडियो पंजाब के फगवाड़ा का बताया जा रहा है. इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह एक पुलिसकर्मी रेहड़ी वाले की रेहड़ी पर लात मारता है और उसकी सब्जी गिरा देता है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पता चला कि लात मारने वाला पुलिसकर्मी पंजाब के फगवाड़ा का एसएचओ (शहर) नवदीप सिंह है. 

जैसे ही घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो प्रशासन भी इसको लेकर सख्त हो गया. पंजाब पुलिस के डीजीपी दिनकर गुप्ता (Dinkar Gupta) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा,"बिल्कुल शर्मनाक और नाकाबिले कुबूल. मैंने SHO फगवाड़ा को निलंबित कर दिया है. इस तरह का दुर्व्यवहार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और इसमें शामिल लोगों को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे."

यह भी देखिए: Sapna Choudharya का देसी अंदाज: घर में पोछा लगाते हुए VIDEO हुआ VIRAL

इसके अलावा कई सोशल मीडिया यूज़र्स भी इस घटना की सख्त निंदा कर रहे हैं और अपनी-अपनी राए पेश कर रहे हैं. साथ ही पंजाब पुलिस के डीजीपी दिनकर गुप्ता के एक्शन की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV