बम को गेंद समझकर उठा लाया मदरसे का छात्र; विस्फोट से मौलवी की मौत, छात्र गंभीर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2250925

बम को गेंद समझकर उठा लाया मदरसे का छात्र; विस्फोट से मौलवी की मौत, छात्र गंभीर

Chhapra Bomb Blast: छपरा जिले में एक मदरसा के पास बम धामाका हुआ. जिसमें एक मौलवी की मौत हो गई. वहीं, एक बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. जिसका इलाज हॉस्पिटल में जारी है.

बम को गेंद समझकर उठा लाया मदरसे का छात्र; विस्फोट से मौलवी की मौत, छात्र गंभीर

Chhapra Bomb Blast: बिहार के छपरा जिले में एक मदरसा के पास बम धामाका हुआ. जिसमें एक मौलवी की मौत हो गई. वहीं, एक बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. जिसका इलाज हॉस्पिटल में जारी है. यह धामाका सारण (छपरा) जिले के गड़खा थाना क्षेत्र में मोतीराजपुर में मौजूद मदरसा के पास 15 मई की शाम में हुआ. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, इस घटना में मदरसा में रह रहे मढ़ौरा थाना क्षेत्र के ओल्हनपुर गांव निवासी मौलाना इमामुद्दीन के साथ एक 10 साल का बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. मौलाना की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हो गई. जख्मी बच्चा मुजफ्फरपुर का मकामी है, जो मदरसा में रहकर पढ़ाई कर रहा था. घटना की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जहां आगे की कार्रवाई में जुट गई. थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार ने कहा, "मामले की छानबीन की जा रही है. 

SP गौरव मंगला ने क्या कहा?
सिटी SP गौरव मंगला ने बताया, "पुलिस इस मामले में हर एंगल पर जांच कर रही है और जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. फिलहाल हादसे में जान गंवाने वाले मौलाना का पोस्टमार्टम करवाया गया है और एक जख्मी को इलाज के लिए पटना भेजा गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि धमाका कितना शक्तिशाली था.

बच्चा बम को समझ बैठा गेंद
एक मकामी ने बताया कि मदरसा से कुछ दूरी पर बच्चे खेलने गए थे. जहां झाड़ी में एक बच्चे को बम दिखाई दिया. उस बच्चे ने गेंद समझकर उसे मदरसा उठा लाया और मदसरे में मौजूद मौलवी को दिखाने लगा. इसी दौरान तेज धमाका हुआ, जिसमें बच्चे समेत मौलवी गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इसके बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. वहीं, एक मकामी ने बताया कि मदरसे के आसपास अवैध तरीके से पटाखा बनाया जाता है.

Trending news