Maharashtra: कार बैक करना पड़ गया भारी, महिला ने गाड़ी खाई में गिराई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2297561

Maharashtra: कार बैक करना पड़ गया भारी, महिला ने गाड़ी खाई में गिराई

Maharashtra: महाराष्ट्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला कार बैक कर रही थी, इसी दौरान उससे गलती से एक्सीलेटर ज्यादा दब गया और कार खाई में गिर गई. पूरी खबर पढ़ें.

Maharashtra: कार बैक करना पड़ गया भारी, महिला ने गाड़ी खाई में गिराई

Maharashtra: महाराष्ट्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. महाराष्ट्र में सोमवार को एक 23 साल की महिला की मौत हो गई, जब उसने गलती से कार का एक्सीलेटर दबा दिया,  कार रिवर्स गियर में थी, वह कंट्रोल से बाहर होकर खाई में गिर गई. यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी है.

महाराष्ट्र से एक हैरान कर देने वाला मामला

यह घटना सोमवार दोपहर छत्रपति संभाजीनगर (जिसे पहले औरंगाबाद के नाम से जाना जाता था) में घटी, जब उसका दोस्त गाड़ी चलाते हुए उसका वीडियो बना रहा था. श्वेता सुरवसे को गाड़ी चलाना नहीं आता था और उन्होंने पहली बार ऐसा करने की कोशिश की. 23 साल की श्वेता जब सफ़ेद रंग की सेडान कार चलाने की कोशिश कर रही थी, तो उसका दोस्त शिवराज मुले उसका वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था.

चट्टान के पास पहुंचकर कार ने पकड़ी स्पीड

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया है, जिसमें श्वेता सुरवसे कार को रिवर्स मोड में रखते हुए स्टीयरिंग व्हील घुमाती हुई दिखाई दे रही हैं, इसके बाद गाड़ी चट्टान के किनारे पर पहुंचकर गति पकड़ लेती है और घाटी में गिर जाती है.

 

एक पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, "सुरवसे ने गाड़ी चलाने की कोशिश की, जबकि उसका दोस्त शिवराज मुले वीडियो शूट कर रहा था. जब कार रिवर्स गियर में थी, तब उसने गलती से एक्सीलेटर दबा दिया. गाड़ी पीछे की ओर खिसक गई, क्रैश बैरियर को तोड़ दिया और घाटी में जा गिरी."

उन्होंने बताया कि बचावकर्मियों को 23 साल की महिला और वाहन तक पहुंचने में एक घंटा लग गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि नजदीकी अस्पताल पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.

Trending news