आदित्य ठाकरे के "धोखेबाज" कहने पर शिंदे ने दिया करारा जवाब, कहा 'अपनी उम्र जान...'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1340013

आदित्य ठाकरे के "धोखेबाज" कहने पर शिंदे ने दिया करारा जवाब, कहा 'अपनी उम्र जान...'

Maharsahtra Politics: महाराष्ट्र के नए सीएम एकनाथ शिंदे उद्धव ठाकरे पुरानी सरकार पर ताबड़तोड़ हमले करते हैं. इस बार भी उन्होंने आदित्य ठाकरे पर निशाना साधते हुए उनकी उम्र का ख्याल रखने की सलाह दे डाली है.

आदित्य ठाकरे के "धोखेबाज" कहने पर शिंदे ने दिया करारा जवाब, कहा 'अपनी उम्र जान...'

Eknath Shinde Targets Aditya Thackeray: महाराष्ट्र में नई सरकार क़ायम होने के बाद सीएम एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) एक के बाद उद्धव ठाकरे (Udhhav Thackeray) और उनके परिवार पर निशाना साध रहे हैं. शिंदे ने हाल ही में शिवसेना (Shiv Sena) के बागी नेताओं पर टिप्पणी करते हुए आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, ''उन्हें अपनी उम्र मालूम होनी चाहिए और उन्हें उसी के अनुसार बोलना चाहिए.'' आदित्य के शिंदे को धोखेबाज़ कहने पर उन्होंने यह बात कही है. 

यह भी पढ़ें: हिमेश रेशमिया ने किया नेहा कक्कड़ का खुलासा, रोहनप्रीत को लेकर बताई एक अजीब बात

'धोखेबाज' और 'पीठ में छुरा घोंपने जैसे लगाए गंभीर आरोप

महाराष्ट्र में विकास आघाडी सरकार (MVA) आघाडी सरकार गिरने के बाद शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे बागी विधायकों और मंत्रियों पर लगातार करारे हमले करते आए हैं. वे पिछली सरकार के खिलाफ बगावत करने वालों को 'धोखेबाज' और 'पीठ में छुरा घोंपने वाले जैसे शब्दों को इस्तेमाल करते नज़र आए हैं.

यह भी पढ़ें: आज लॉन्च हो रहा iPhone 14: iPhone-13, iPhone-12 और iPhone-11 पर मिल रही 30 हजार तक की छूट​

उम्र का ख्याल रखने की दी सलाह

एकनाथ शिंदे से जब बागी विधायकों को आदित्य ठाकरे द्वारा 'धोखेबाज़' कहे जाने के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, ''उन्हें अपनी उम्र मालूम होनी चाहिए और उन्हें उसी के मुताबिक बोलना चाहिए. आज हम जो कुछ भी हैं, वह स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे और उनके विचारों की वजह से हैं. लेकिन आदित्य ठाकरे और अन्य लोग सत्ता के लिए बालासाहेब के विचारों से दूर हो गए है, जिसने हमें विद्रोह करने जैसा कड़ा कदम उठाने के लिए मजबूर किया है.''

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news