Mainpuri: डिंपल यादव 2.88 लाख वोटों से जीतीं; मुलायम सिंह की समाधी पर पहुंच कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1477431

Mainpuri: डिंपल यादव 2.88 लाख वोटों से जीतीं; मुलायम सिंह की समाधी पर पहुंच कही ये बात

Mainpuri Election 2022: मैनपुरी में जीत के बाद डिंपल यादव ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान शिवपाल सिंह और अखिलेश यादव भी मौजूद रहे. देखिए क्या बोलीं डिंपल यादव

Mainpuri: डिंपल यादव 2.88 लाख वोटों से जीतीं; मुलायम सिंह की समाधी पर पहुंच कही ये बात

Mainpuri Election 2022: मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को डिंपल यादव ने जीत लिया है. उन्होंने भारी मतों से यहां जीत हासिल की है. जीत के बाद वह मुलायम सिंह की समाधी पर पहुंची और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान डिंपल यादव ने मीडिया से भी खिताब किया. उन्होंने कहा कि 'आज ये जीत जो मुझे मिली है वह मुलायम सिंह के समर्थकों की जीत है.'

डिंपल यादव ने क्या कहा?

2.88 लाख वोटों से जीत हासिल करने वालीं डिंपल यादव ने कहा कि ये नेताजी की कर्मभूमि रही है. इस क्षेत्र ने नेताजी की छत्रछाया में विकास देखा है. मैं समझती हूं कि ये लोगों का समर्पण है जो लोगों ने मुझे आशीर्वाद दिया है. आपको बता दें डिंपल यादव के साथ समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनकी चाचा शिवपाल सिंह भी मौजूद रहे. 

शिवपाल यादव ने कही ये बात

मीडिया से बातचीत करते हुए शिवपाल सिंह ने कहा- आज से एक नए युग की शुरूआत हो रही है. हम लोग पहले से ही तय कर चुके हैं कि सालों तक साथ चलना है. मैं मैनपुरी को जनता को और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं. आप लोगों को वजह से हमें इतनी बड़ी जीत मिल पाई है.

जीस से मिली कार्यकर्ताओं को ऊर्जा- अखिलेश यादव

मीडिया से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव ने कहा ये मैनपुरी के मतदाताओं की नेताजी को सच्ची श्रद्धांजली है. मैनपुरी की जनता ने आज नाकारात्मक राजनीति को असफल किया है. ये हमारी जिम्मेदारी है कि नेताजी ने जो रास्ता हमें दिखाया है हम उसपर चलें. इस जीत से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के ऊर्जा मिली है.

प्रशासन पर लगाए बड़े आरोप

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रशासन जो रुकावट पैदा कर सकता था उन्होंने किया. समाजवादियों के जो गांव थे उन्हें अपमानित होना पड़ा. लोगों को पिटाई हुई, जेल गए मैं इस इन सभी को बहुत शुक्रिया अदा करता हूं. हम लोग समाजवादी लोग काफी आभारी हैं.

Trending news