West Bengal: पाबंदी लगने के बाद सख्त हुईं ममता बनर्जी, चुनाव आयोग के खिलाफ करेंगी प्रदर्शन
Advertisement

West Bengal: पाबंदी लगने के बाद सख्त हुईं ममता बनर्जी, चुनाव आयोग के खिलाफ करेंगी प्रदर्शन

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर चुनाव आयोग ने 24 घंटे के लिए चुनाव प्रचार पर पाबंदी लगा दी है. जिसका ममता बनर्जी बौखला गईं और चुनाव आयोग के खिलाफ प्रोटेस्ट करने की बात कह दी है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर चुनाव आयोग ने 24 घंटे के लिए चुनाव प्रचार पर पाबंदी लगा दी है. जिसका ममता बनर्जी बौखला गईं और चुनाव आयोग के खिलाफ प्रोटेस्ट करने की बात कह दी है. उन्होंने बताया कि वो मंगलवार को 12 बजे प्रदर्शन पर बैठ जाएंगी. 

यह भी पढ़ें: वसीम रिजवी की याचिका खारिज होने से बढ़ा अदालत पर विश्वास, करोड़ों में हो जुर्माने की रकम

ममता बनर्जी ने ट्वीट कर इलेक्शन कमीशन पर सख्त हमला बोला. उन्होंने कहा कि मैं कमीशन के गैर-लोकतांत्रिक और गैर कानूनी फैसले के खिलाफ खड़ी हूं. मैं धरना करूंगी. उन्होंने कहा कि वो कोलकाता के गांधी मूर्ति के सामने 12 बजे से धरना करेंगी. 

यह भी पढ़ें: डांस करते-करते बीच स्टेज में ही महिला डांसर ने बदल लिए कपड़े, देखिए VIDEO

बता दें कि चुनाव आयोग ने सोमवार 8 बजे से मंगलवार रात 8 बजे तक के लिए ममता बनर्जी पर चुनाव प्रचार की पाबंदी लगा दी है. चुनाव आयोग ने यह कदम तब उठाया जब उन्होंने मुस्लिमों से एकजुट होकर तृणमूल कांग्रेस (TMC) के लिए वोट डालने की अपील की थी. हालांकि चुनाव आयोग ने इससे संबंधित ममता बनर्जी को नोटिस जारी किया था और 48 घंटों में जवाब मांगा था लेकिन ममता बनर्जी ने इसका जवाब नहीं दिया था. 

यह भी पढ़ें: "भारत के संविधान ने किसी भी धार्मिक किताब पर इस तरह की टिप्पणी की इजाज़त नहीं दी"

ममता बनर्जी ने कहा था कि चुनाव आयोग के नोटिस को लेकर कहा था कि आयोग भले ही उन्हें 10 नोटिस भेज ले. मैं अपना रुख नहीं बदलूंगी

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news