अतीक अहमद के बेटे के जनाजे में शामिल हुआ लोगों का हुजूम, Video देख हैरत में हुए लोग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1652970

अतीक अहमद के बेटे के जनाजे में शामिल हुआ लोगों का हुजूम, Video देख हैरत में हुए लोग

Atique Ahmad News: हाल ही में यूपी के माफिया अतीक अहमद का बेटा यूपी एनकाउंटर में मारा गया. आज उसका कफन दफन किया जा रहा है. इस मैके पर भारी भीड़ जमा हो गई.

 

अतीक अहमद के बेटे के जनाजे में शामिल हुआ लोगों का हुजूम, Video देख हैरत में हुए लोग

Atique Ahmad News: बाहुलबली अतीक अहमद उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस हिरासत में हैं. इसी बीच अतीक अहमद के बेटे की यूपी STF के साथ मुठभेड़ में मौत हो गई. उसे पुलिस ने 13 अप्रैल को एनकाउंटर में मार दिया. आज उसका कफन दफन किया जा रहा है. इस ताल्लुक से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि वह एनकाउंटर में मारे गए असद अहमद का जनाजा है. जनाजे में में भारी भीड़ नजर आ रही है.

असद के जनाजे में शामिल हुजूम

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर Mohd Minhaj नाम के यूजर ने यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें यूजर ने दावा किया है कि यह असद अहमद का जनाजा है जिसमें भारी भीड़ नजर आ रही है. वीडियो को शेयर करते हुए Mohd Minhaj ने लिखा कि "अतीक अहमद के बेटे #मरहूम_असद अहमद की मय्यत मे शामिल लोगो का हुजूम! भीड़ से पता चलता है कि अतीक और उसका परिवार लोगों के दिलों पर राज करता है! या अल्लाह परिवार को सब्र दे ,अमीन!"

13 अप्रैल को हुआ एनकाउंटर

ख्याल रहे कि माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और उसके साथी गुलाम को उत्तर प्रदेश STF ने 13 अप्रैल को एनकाउंटर किया था. अतीक के बेटे को दफनाने की तैयारी चल रही है. इस बीच असद ने अपने बेटे के जनाजे में शामिल होने की अर्जी लगाई है. इस पर शनिवार यानी आज सुनवाई होगी. 

अल्लाह की चीज अल्लाह ने ले ली

इससे पहले पुलिस ने अतीक अहमद से प्रयागराज में पूछताछ की. यहां मीडिया ने अतीक से उसके बेटे के एनकाउंटर के बारे में पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया. लेकिन मीडिया के सवालों का अतीक के भाई अशरफ ने जवाब दिया. अशरफ ने कहा कि "अल्लाह की चीज थी अल्लाह ने वापिस ले ली." 

नोट- सोशल मीडिया पर जो अतीक अहमद के बेटे की वीडियो वायरल हो रही है Zee Salaam उसकी पुष्टि नहीं करता है.

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news