Mathura News: मिल गया यमुना एक्स्प्रेसवे पर लाल बैग में मिली लाश का कातिल
Advertisement

Mathura News: मिल गया यमुना एक्स्प्रेसवे पर लाल बैग में मिली लाश का कातिल

Mathura Crime News: यमुना एक्स्प्रेसवे पर लाल रंग के ट्रॉली बैग में मिली लड़की की लाश का कातिल मिल गया है. मामला ऑनर किलिंग का बताया जा रहा है. कातिल लड़की का बाप ही है उसने जुर्म भी कुबूल कर लिया है. 

File PHOTO

मथुरा: मथुरा में यमुना एक्स्प्रेस पर लाल रंग के ट्रॉली बेग में मिली एक लड़की की लाश मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. दरअसल पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि लड़की का कातिल कोई और नहीं उसका पिता था. पुलिस ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया है. 

अफसर ने बताया,"लाल रंग के ट्रॉली बैग में मिली लड़की की लाश की पहचना हो गई है. लड़की का नाम आयुषी यादव है, जिसकी उम्र 21 वर्ष है.  यह लड़की दिल्ली के बदरपुर थाना इलाके के मोड़बंद गांव की रहने वाली थी." अफसर के मुताबिक, लड़की का कत्ल उसके पिता नीतेश यादव ने की है. उन्होंने बताया कि पूछताछ में लड़की के भाई और मां ने खुलासा किया है कि नीतेश (लड़की का पिता) ने ही आयुषी को मारा है. पुलिस ने जब पूछताछ की तो कातिल पिता ने भी अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. 

पुलिस सुप्रिटेंडेट (शहर) मार्तंड प्रकाश सिंह के मुताबिक लड़की की पहचान के लिए पुलिस ने 20 हजार से ज्यादा फोन ट्रेस किए और 200 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाली. इसके साथ ही सोशल मीडिया और दिल्ली में जगह-जगह पोस्टर लगाकर लड़की की पहचान कराने की कोशिश की गई है. उन्होंने आगे बताया," रविवार की सुबह पुलिस के नंबर पर आए एक नामालूम कॉल से लड़की के बारे में सही जानकारी हासिल हुए."

प्रकाश सिंह ने आगे बताया कि जब पुलिस उन तीनों को लेकर मथुरा पहुंची तो मां व भाई ने मुर्दाघर में आयुषी की लाश देखकर उसकी पहचान कर दी. सिंह के मुताबिक पूछताछ में आयुषी के परिवार से जानकारी मिली कि नीतेश ने उसकी घर में गोली मारकर कत्ल कत्ल कर दिया गया था. 

पुलिस के मुताबिक, आयुषी एक-दो दिन पहले परिवार को बिना बताए कहीं चली गई थी और जब वह 17 नवंबर को घर लौटी, तब उसकी इस हरकत से आग बबूला पिता ने अपनी पिस्तौल से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और उसी रात लाश को ट्रॉली बैग में रखकर यमुना एक्सप्रेस-वे पर फेंक गया.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news