मौलाना रशीद फिरंगी पर क्यों भड़क उठे मौलाना सलमान नदवी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam664491

मौलाना रशीद फिरंगी पर क्यों भड़क उठे मौलाना सलमान नदवी

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के मेंबर रहे मौलाना सलमान नदवी ने मुस्लिम रहनुमा मौलाना रशीद फिरंगी को लेकर दिया बयान कहा..

मौलाना रशीद फिरंगी पर क्यों भड़क उठे मौलाना सलमान नदवी

लखनऊ: कोरोना वायरस की शक्ल में इस अंधेरे को मिटाने के लिए वज़ीरे आज़म मोदी ने घर की सारी लाइट्स बंद करके दीया , मोमबत्ती , मोबाइल की फ्लैश लाइट या टॉर्च जलाने की अपील की थी. और पीएम मोदी की इस अपील को सबका साथ मिला था. लेकिन मौलाना सलमान नदवी को मुस्लिम रहनुमा मौलाना रशीद फिरंगी महली का रोशनी करना अच्छा नहीं लगा और संजीदा इल्ज़ाम लगाते हुए मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली से ईदगाह की इमामत छीनने की बात कही.

ईदगाह में दीया जलाने को लेकर मौलाना सलमान नदवी ने मौलाना रशीद फिरंगी पर नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा है कि मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली से ईदगाह की इमामत छीन ली जाए. इसे दूसरे को सौंप दी जाए.मौलाना सलमान नदवी ने मौलाना खालिद रशीद को हुकूमत का एजेंट बताया. उन्होंने कहा कि लखनऊ वाले अब खालिद रशीद के पीछे ईद की नमाज़ ना पढ़ें. खालिद रशीद से ईदगाह की इमामत छीनकर मुफ़्ती अबुल इरफ़ान या अन्य किसी को देने की वकालत भी उन्होंने की है. मौलाना सलमान नदवी ने कहा कि खालिद रशीद अब इस लायक नहीं वो ईदगाह की इमामत करें.

बता दें कि मुस्लिम रहनुमा मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली ने कोरोना से बचाव के लिए पीएम मोदी के हिमायत में ईदगाह में टॉर्च जलाकर रोशनी की थी. इस्लामिक सेंटर की ओर से जारी पैग़ाम पर मुस्लिम रहनुमा मौलाना रशीद फरंगी महली ने अपील की थी कि लोग कोरोना से बचाव के लिए हुकूमत और डॉक्टर के मशवरों पर अमल करें.

Watch Zee Salaam Live TV

कोरोना के इस खौफनाक माहौलियात को देखते हुए मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली ने लोगों से अपील की थी कि वे नमाज घर पर ही पढ़ें, बीमारी के खात्मे के लिए दुआ करें. शब-ए-बारात पर कब्रिस्तान ना जाकर घर में ही इबादत करें. अपने मुल्क और दुनिया से कोरोना के खात्मे के लिए दुआ करें.

Trending news