रियासतों से विदा हो रही है BJP, अगर कांग्रेस की राह पर चलेगी तो मुल्क से भी विदा हो जाएगी: मायावती

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (BSP) सरबराह मायावती (Mayawati) का आज 64वां यौमे पैदाइश है. अपने यौमे पैदाइश के मौके पर बीएसपी सरबराह ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. 

रियासतों से विदा हो रही है BJP, अगर कांग्रेस की राह पर चलेगी तो मुल्क से भी विदा हो जाएगी: मायावती

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (BSP) सरबराह मायावती (Mayawati) का आज 64वां यौमे पैदाइश है. अपने यौमे पैदाइश के मौके पर बीएसपी सरबराह ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. मायावती ने आज नए साल की मुबारकबाद देते हुए कहा कि मेरे यौमे पैदाइश को लोग आवामी बेहबूद के दिन के तौर पर मनाते हैं. मायावती ने कहा, 'आज मुल्क के 130 करोड़ अवाम के सामने सियासी और सियासी और समीजी कशीदगी है, 

मुईशत खराब है, ये सब मरकज़ी हुकूमत की गलत पालिसियों की वजह से है. इससे पहले यही हालात कांग्रेस हुकूमत में भी थी. बीजेपी भी कांग्रेस के रास्ते पर चल रही है. अपने जाती मुफाद के लिए बीजेपी भी इक्तिदार का गल्त इस्तेमाल कर रहीं है.

उन्होने ने कहा, 'हर मजहब, जात और तबके परेशान है. मरकज़ की गलत पालिसियों की वहज से माहौल खराब है. मुल्क गल्त वुजूहात से वजहों से सुर्खियों में है. बीजेपी की इन्ही कमियों के फायदा उठाने में कांग्रेस एंड कंपनी लगी हुई है. कांग्रेस और बीजेपी को एक ही थाली के चट्टे-बट्टे मानती है. इसीलिए बीएसपी कभी भी मरकज़ की इन हुकूमतों में इनकी मुखालिफत के बावजूद साथ नहीं रही है.कांग्रेस को बीजेपी तनकीद का इख्लाकी हक नहीं.

मायावती ने कहा, 'कांग्रेस को बीजेपी की तनकीद करने का कोई इखलाकी बुनियाद नहीं है क्योंकि इक्तिदार में ये भी वही करते थे जो आज बीजेपी कर रही है.बीजेपी रियासतों से विदा हो रही है, अगर बीजेपी कांग्रेस की तरह करेगी तो मुल्क के इक्तिदार से भी बाहर हो जाएगी.