Diwali पर बदला Delhi Metro का शेड्यूल, करना है सफर तो जान लें यह जरूरी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1020914

Diwali पर बदला Delhi Metro का शेड्यूल, करना है सफर तो जान लें यह जरूरी बात

Diwali 2021: अब अगर आप आज मेट्रो से सफर करने की योजना बना रहे हैं तो ध्यान रखे रात को आखिरी मेट्रो 10 बजे तक ही मिलेगी.

Diwali पर बदला Delhi Metro का शेड्यूल, करना है सफर तो जान लें यह जरूरी बात

नई दिल्ली: दिवाली के मौके पर गुरुवार को दिल्ली मेट्रों के टाइम टेबल में बदलाव किया गया है और मेट्रो सर्विस वक्त से पहले बंद हो जाएगी. अब अगर आप आज मेट्रो से सफर करने की योजना बना रहे हैं तो ध्यान रखे रात को आखिरी मेट्रो 10 बजे तक ही मिलेगी. इसके आम दिनों में सभी कॉरीडोर के आखिरी स्टेशन से यह ट्रेन 11 बजे चलती है, मगर दिवाली होने के नाते ग्रीन लाइन को छोड़कर सभी मेट्रो लाइन पर रात 10 बजे आखिरी ट्रेन चलेगी.

DMRC की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि दिवाली के मौके पर 4 नवंबर को दिल्ली मेट्रो की आखिरी ट्रेन ग्रीन लाइन को छोड़कर बाकी सभी लाइनों पर टर्मिनल स्टेशनों से रात 10 बजे तक रवाना होगी. मेट्रो ने बयान जारी कहा है कि त्योहार के चलते ये फैसला लिया गया है.

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश और बिहार सरकार ने भी लोगों को दी बड़ी राहत, पेट्रोल-डीजल में 12 रुपए की कमी

दिल्ली मेट्रो ने कहा है कि ग्रीन लाइन पर दिल्ली के हिस्से वाले आखिरी स्टेशन इंद्रलोक कीर्ति नगर से अंतिम ट्रेन रात 9.30 बजे से चलेगी. इसके अलावा, बहादुरगढ़ के आखिरी स्टेशन ब्रिगेडियर होशियार सिंह से इंद्रलोक जाने वाली आखिरी ट्रेन रात 9 बजे तक चलेगी.

अधिकारियों के मुताबिक कि ग्रीन लाइन के टर्मिनल स्टेशनों से आखिरी ट्रेन सेवा संशोधित समय-सारिणी के मुताबिक ही रहेंगी. यहां प्लेटफॉर्म पर निर्माण कार्य की वजह से पिछले कुछ महीनों से संशोधित समय-सारिणी लागू है.

ये भी पढ़ें: IND vs AFG T20 WT: विराट कोहली ने इस खिलाड़ी को दिया जीत का क्रेडिट, बोले- सेमीफाइनल की उम्मीद अभी बाकी

Zee Salaam Live TV:

Trending news