क्या फरियादी सैफी की दाढ़ी-टोपी देखकर गिरिराज सिंह ने लगा दिया हमला करने का इल्ज़ाम; मिली ज़मानत ?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2415267

क्या फरियादी सैफी की दाढ़ी-टोपी देखकर गिरिराज सिंह ने लगा दिया हमला करने का इल्ज़ाम; मिली ज़मानत ?

Begusarai News: केंद्रीय मंत्री व बेगूसराय से मौजूदा सांसद गिरिराज सिंह पर हमला करने के आरोप में जेल गए मोहम्मद सैफी को 72 घंटे भीतर आज जमानत मिल गई है. जेल से बाहर निकलने के बाद मोहम्मद ने कहा कि ये सच्चाई की जीत है. उन्हें झूठे मामले में फंसाया गया था.    

क्या फरियादी सैफी की दाढ़ी-टोपी देखकर गिरिराज सिंह ने लगा दिया हमला करने का इल्ज़ाम; मिली ज़मानत ?

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय जिले में शनिवार, 31 अगस्त को जनता दरबार के दौरान भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर हमला करने वाले आरोपी को स्थानीय कोर्ट ने आज जमानत दे दी है. कोर्ट से जमानत मिलने के बाद आज मोहम्मद सैफी जेल से बाहर निकले. जेल के बाहर खड़े बड़ी संख्या में लोगों ने गर्मजोशी के साथ उनका फूल-मालाओं से इस्तकबाल किया. इस दौरान लोगों ने खुशी में नारेबाजी भी की.

जेल से बाहर आने के बाद सैफी ने कहा है किये सच्चाई की जीत है. उन्होंने केंद्रीय मंत्री पर इलज़ाम लगाते हुए कहा कि उनपर झूठा मुकदमा दर्ज कर जेल भेजवाया, लेकिन कोर्ट ने मुझे जमानत देकर झूठ को बेनकाब कर दिया.

सांसद ने कार्यकर्ताओं से हमलोगों को पिटवाया; सैफी
उन्होंने बताया है कि वह अपने इलाके की समस्या लेकर संसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के पास जनता दरबार में पहुंचे थे. लेकिन हमारी फरियाद सुनने के बजाय उन्होंने हमलोगों को ही अपने कार्यकर्ताओं से जमकर पिटवाया और मुझ पर झूठा मुकदमा कर कर जेल भेजवा दिया. उन्होंने कहा है कि जनता के हित के लिए हमको जितनी चाहे जितनी बार जेल हो जाए कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

इस दौरान उन्होंने जिला प्रशासन पर भी मिली भगत का इल्जाम लगाते हुए कहा है कि बलिया में लगातार पुलिया के पानी में बच्चे डूब कर मर रहे हैं, लेकिन उनके कान पर जूं तक नहीं रेंगती है.

यह भी पढ़ें:- कितने ढीट हैं नेता; बुलडोज़र एक्शन पर SC की फटकार के बाद भी डींगे हांकने में आपस में भिड़े अखिलेश और योगी

सांसद ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए क्या कहा था?
हमले के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म "एक्स" पर अपना बयान साझा करते हुए गिरिराज सिंह ने लिखा था, "मैं गिरिराज हूं और मैं हमेशा समाज के हितों के लिए बोलता रहूंगा, संघर्ष करता रहूंगा. इन हमलों से मैं डरने वाला नहीं. दाढ़ी-टोपी देखकर उनको पुचकारने और सहलाने वाले लोग आज देख लें कि किस प्रकार बेगूसराय बिहार समेत पूरे देश में लैंड  जिहाद-लव जिहाद और सांप्रदायिक तनाव पैदा किया जा रहा है."

जानिए क्या है पूरा मामला?
आपको बताते चलें कि पिछले दिनों 31 अगस्त को बलिया अनुमंडल में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का जनता दरबार लगा था. उस जनता दरबार में मोहम्मद सैफी के द्वारा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर हमला करने का इल्जाम  लगा था.  इस इल्जाम में बेगूसराय पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया. हालांकि,  कोर्ट ने सिर्फ उसे 72 घंटा में ही जमानत दे दी.

 

Trending news